Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए योगी सरकार लगातार प्रयासरत है। सीएम योगी भी योजनाओं के क्रियान्वयन  औऱ अधिकारियों के काम को देखने के लेकर जमीन पर उतर आए हैं। सीएम योगी ने बुधवार की रात राजधानी लखनऊ में रैन बसेरों का औचक निरीक्षण किया। इस बाबत योगी ने रैन बसेरे में शरण ले रहे लोगों का हाल जाना और बेहतर सेवाएं देने के निर्देश दिए। योगी के औचक निरीक्षण से अधिकारियों में काफी गहमागहमी रही। रात को हुए निरीक्षण की सूचना जब अधिकारियों को पड़ी तो उनको आनन-फानन में जियामऊ और चकबस्त रोड स्थित रैन बसेरों पर पहुंचना पड़ा। सीएम योगी ने यहां पहुंचकर रैन बसेरों में रहने वालों का हालचाल जाना। इसके अलावा उन्होंने कई कंबल भी वितरित किए।

भारत सहित पूरी दुनिया में ठंड का सितम जारी है। देश के सबसे बड़े  राज्य यूपी की बात करें तो यहां गरीबों, मजदूरों आदि के लिए रहने-खाने की समस्या गंभीर है। ऐसे में राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इनकी सुध लेने की सोची। सीएम योगी बुधवार रात करीब 9:30 बजे जियामऊ और चकबस्त रोड स्थित रैन बसेरों के औचक निरीक्षण पर निकले। 10 मिनट के अंदर दो रैनबसेरों का निरीक्षण किया। इस दौरान लखनऊ प्रशासन में हड़कम्प मच गया।

सीएम योगी को सामने देखकर रेन बसेरों में रह रहे लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा था। सीएम ने लोगों से पूछा कि उनको कोई समस्या है तो वो बता सकते हैं। इसका निराकरण तुरंत किया जाएगा। इस औचक निरीक्षण में रेन बसेरों में जो कमियां थी, उसको दूर करने के लिए योगी ने अधिकारियों को तुरंत निर्देश दिए। इसके साथ ही कंबल, बेड, रजाई आदि कई चीजें वितरित भी की गईं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.