Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इस पार्टी के नेता कहते  हैं कि उन्हें केवल मुस्लिमों के वोट चाहिए , वे दलितों का अपमान करते हैं और  विभाजन की राजनीति करते हैं। योगी ने आज यहां फतेहपुर कस्बे में  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा ) प्रत्याशी सुनीता जाखड़ और लक्ष्मणगढ़ से  दिनेश जोशी  के समर्थन में चुनावी सभाओं को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने शहादत का अपमान किया है नक्सलवाद को बढ़ावा दिया है यहां तक कि  देश की मातृभूमि का भी अपमान किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें अली मुबारक हो हम बजरंगबली से काम चला लेंगे।

उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस नेता विहीन हो चुकी है। जबकि  हमारे पास देश में मोदी है तो राजस्थान में वसुंधरा है। उन्होंने कहा कि मैं  राहुल गांधी से  पूछना चाहता हूं कि राजस्थान में उनके मुख्यमंत्री कौन हैं। योगी ने लोगों  से अपील करते हुए कहा कि वह अपना वोट कांग्रेस को देकर उसे जाया न करे। योगी ने कहा कि कांग्रेस के डीएनए में ही विकास नहीं है। उन्होंने दावा किया कि मध्य प्रदेश और  छत्तीसगढ़ में लगातार चौथी बार भाजपा की सरकार बन रही है क्योंकि वहां की  जनता विकास चाहती है और विकास के लिए राजनीतिक स्थिरता जरूरी है।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 55 साल तक देश में राज किया लेकिन गरीबों  को मकान तक नहीं दे पाई।

योगी ने कहा हम विभाजन की राजनीति नहीं करते और यदि भाजपा के पक्ष में मतदान किया जायेगा तो विकास का मार्ग प्रशस्त होगा और सड़कों की हालत सुधरेगी। सभा मे भाजपा जिला अध्यक्ष विष्णु चेतानी सीकर सांसद  सुमेधानंद सरस्वती, यूआईटी अध्यक्ष हरिराम रणवा लक्ष्मणगढ़ प्रत्याशी दिनेश  जोशी फतेहपुर प्रत्याशी सुनीता जाखड़ और धर्मेंद्र चौधरी सहित अन्य नेता मौजूद रहे।

-साभार, ईएनसी टाईम्स

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.