Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज बागपत में वैदिक इंटर बड़ौत में गन्ना किसानों को बड़ी राहत दी है। उन्होंने दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे के शिलान्यास समारोह में सभी चीनी मिल मालिकों को गन्ना किसानों का एक-एक पैसा का भुगतान करने का साफ निर्देश दिया है। इतना ही नहीं सीएम योगी ने यह भी स्पष्ट किया है कि अगर भुगतान में थोड़ी भी देरी हुई तो डंडा भी चलना तय है।

बता दें कि यहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने दिल्ली-सहारनपुर राष्ट्रीय राजमार्ग का बटन दबाकर शिलान्यास किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के साथ हमारी भी सरकार की वरीयता में गरीब तथा किसान ही हैं। इनको किसी भी प्रकार की तकलीफ हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। हमने चीनी मिल के लिए इस काम को पूरा करने के लिए सॉफ्ट लोन की भी व्यवस्था की है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गरीब तथा किसान को मुख्यधारा में लाना ही हमारी वरीयता है। चीनी मिलों ने अगर 15 अक्टूबर तक इनका भुगतान नहीं किया तो मिल मालिकों पर डंडा भी चलेगा। हमने प्रदेश में शहर के साथ ही गांव में पर्याप्त बिजली की व्यवस्था की है।

इसके साथ ही उन्होंने किसानों से कहा कि केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी जी आपके लिए अच्छी सड़के बनवा रहे हैं। योगी ने कहा कि सड़कों पर गड्ढा बनकर सपा के पाप पसरे थे, 1, 20, 000 किमी सड़क को प्रदेश में गड्ढा मुक्त किया गया। यहीं नहीं योगी ने किसानों को  गन्ने के अलावा दूसरी फसलों को बोने की भी हिदायत दी। उन्होंने कहा कि आप लोग अब गन्ना के अलावा भी और कुछ फसल खेतों में उगाने की आदत डालें। वैसे भी लोग शुगर के कारण बीमार होते जा रहे हैं। अन्य फसले भी बोइए।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.