Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

नायक फिल्म का सीएम सबको याद होगा। जब देखो जहां देखो छापा मारने पहुंच जाते थे। कुछ ऐसा ही सीएम योगी ने भी किया। रास्ते में अचानक काफिला रुकवाकर वो सड़क जांच में जुट गए और अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई। जी हां, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ प्रतापगढ़ जा रहे थे। इस दौरान उनकी निगाह नये-नये बने सड़क पर गई। सीएम ने अचानक कहा कि उन्हें सड़की की क्वालिटी चेक करनी है। सीएम के ऐलान के बाद उनका पूरा काफिला रुक गया। इसके बाद फावड़ा मंगवाया गया और सड़क का एक छोटा सा हिस्सा खोदा गया। इसके बाद जो हुआ उससे सीएम भड़क गए और अधिकारियों से कई सवाल पूछे जिसका जवाब अधिकारियों के पास भी नहीं था।

योगी आदित्यनाथ ने सड़क देखकर अफसरों को फटकार लगाई और कहा कि क्या वे इस सड़क की गुणवत्ता से संतुष्ट हैं? सीएम के साथ मौजूद एक अधिकारी ने कहा कि पूर्णतया नहीं। इस अधिकारी से उन्होंने वजह पूछी तो उन्होंने बताया कि सड़क का काम ठीक से नहीं हुआ है। ऐसे में सीएम योगी आदित्यनाथ का पारा चढ़ गया और उन्होंने सड़क में इस्तेमाल की गई साम्रगी का सैंपल मंगवाने का आदेश दे दिया। हालांकि अधिकारी ने माना कि सड़क को बनाने के लिए ज्यादा मोटी परत की जरूरत है। साथ ही सड़की की बेस भी मजबूत नहीं बनी है।

बता दें कि  सीएम योगी प्रतापगढ़ दौरा पर गए थे। जहां उनका दबंग अंदाज़ लोगों को देखने को मिला। सीएम ने रात्रि चौपाल लगाई और ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। सीएम ने स्वच्छता अभियान, प्रधानमंत्री आवास योजना का हिसाब लिया। योगी आदित्यनाथ ने डीएम, डीपीआरओ, चीफ इंजीनियर समेत कई अफसरों को बुलाया और जनता के सामने सरकारी कार्यों की प्रगति पूछी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.