Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान जाकर ऐसा कारनामा कर दिखाया कि पूरे देशभर में उनका विरोध हो रहा है। यहां तक की उनकी पार्टी कांग्रेस ने भी उनके इस बर्ताव से किनारा कर लिया है और वो सिद्धू से काफी नाराज भी हैं। दरअसल, इमरान खान के शपथ समारोह में नवजोत सिंह सिद्धू राष्ट्रपति भवन पहुंचे। वहां जाकर सिद्धू पाक के आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा से गले मिलते दिखे। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सिद्धू संग बाजवा की इस तस्वीर ने कांग्रेस को असहज स्थिति में डाल दिया है। बता दें कि इमरान खान ने अपने शपथ ग्रहण समारोह के लिए कई भारतीय क्रिकेटरों के साथ नवजोत सिद्धू को भी पाकिस्तान आने का निमंत्रण दिया था। सिद्धू अपने खास अंदाज में इमरान खान के इस बुलावे पर पाकिस्तान पहुंच गए हैं।

इस मामले में एक तरफ जहां भाजपा सिद्धू और कांग्रेस पर हमलावर है तो वहीं कांग्रेस भी सिद्धू के इस हरकत से काफी नाराज है। कांग्रेस प्रवक्ता राशिद अल्वी ने कहा कि ‘यदि वह मुझसे सलाह लेते, तो मैं उनको पाकिस्तान जाने से रोकता। वह दोस्ती के नाते गए हैं, लेकिन दोस्ती देश से बड़ी नहीं है। सीमा पर हमारे जवान मारे जा रहे हैं और ऐसे में पाकिस्तान सेना के चीफ को सिद्धू का गले लगाना गलत संदेश देता है। बता दें कि  समारोह के दौरान सिद्धू को पाक अधिकृत कश्मीर के राष्ट्रपति मसूद खान के पास भी बिठाया गया था।

लाहोर में सिद्धू ने कहा कि ‘मैं अपने मित्र (इमरान) के आमंत्रण पर पाकिस्तान आया हूं। यह बहुत खास क्षण है।’ उन्होंने कहा, ‘खिलाड़ी और कलाकार दूरियां (देशों के बीच) मिटा देते हैं। वहीं दूसरी तरफ भारत के जानकारों का कहना है कि सिद्धू ने भारतीय सिद्धांतों को ताक पर रखकर पाकिस्तान गए हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.