Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

देशभर में दलितों के ऊपर होने वाले अत्याचारों के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराने वाली कांग्रेस पार्टी आज अनशन पर बैठी है। दलितों के हक़ की लड़ाई लड़ने के लिए पार्टी अध्यक्ष समेत अन्य कांग्रेस नेता राजघाट पर उपवास पर बैठे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं दलितों के इंसाफ की लड़ाई में हिस्सा लेने के लिए देश की जनता को भी आमंत्रित किया जा रहा है। लेकिन कमाल की बात तो ये है कि उधर राहुल गांधी राजघाट पर उपवास पर बैठे हैं और दूसरी तरफ उनके नेता रेस्तरां में छोले भटूरे फांक रहे हैं। बीजेपी नेता हरीश खुराना ने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें कांग्रेस नेता अजय माकन, हारुन युसुफ, अरविंदर सिंह लवली छोले-भटूरे खा रहे हैं।

शेयर की गई फोटो के साथ हरीश खुराना ने लिखा है, वाह रें! कांग्रेस के नेता ,लोगों को राजघाट पर अनशन के लिए बुलाकर खुद छोले भटूरे के मज़े ले रहे हो। सही बेफ़क़ूफ बनाते हो। बता दें कि हरीश खुराना दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता मदन लाल खुराना के बेटे हैं। कांग्रेस नेता अरविंदर सिंह लवली ने इस तस्वीर के सही होने की बात स्वीकार कर ली है।

बीजेपी नेता के इस ट्वीट से कांग्रेस भाजपाइयों के निशाने पर आ गई हैं। दूसरी ओर बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने हरीश खुराना के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है, कि उपवास या उपहास? 3 घंटे भी बिना खाए नहीं रह पाए।

वहीँ कांग्रेस नेता अरविंदर सिंह लवली ने अपनी पार्टी का इस मामले में बीच बचाव करते हुए कहा, कि ये तस्वीर आज की ही है लेकिन ये तस्वीर सुबह 8 बजे से पहले की है। उन्होंने कहा कि ये एक सांकेतिक उपवास था, पूरे दिन का नहीं था। ये उपवास सुबह 10.30 बजे के बाद शुरू होना था, इसमें कोई दिक्कत नहीं है।

बता दे, कि राहुल गांधी दिल्ली में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सीबीएसई पेपर लीक, पीएनबी घोटाले, कावेरी मुद्दे, आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जे देने और दलितों को उनके जरूरी अधिकार दिलाने के लिए केंद्र सरकार की नाकामी के खिलाफ धरना दे रहे हैं। राहुल गांधी करीब 2 घंटे तक सांकेतिक उपवास पर बैठे हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.