Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

एक तरफ जहां पूरा देश होली के रंग में सराबोर है तो वहीं बिहार राज्य में अपराधियों ने एक दुस्साहसी कदम उठाते हुए दो युवकों की हत्या कर दी। यह घटना बिहार के राजधानी पटना की है।   होली की सुबह पटना खून की होली से दहल उठा। राजधानी के आलमगंज इलाके में एक आपराधिक चरित्र के युवक की सरेआम गोली मारकर हत्‍या कर अपराधी फरार हो गए। लखीसराय में भी एक युवक की हत्‍या कर फेंकी लाश मिली।  वहीं किशनगंज में एक पत्रकार की चाकूओं से गोद कर हत्या कर दी गई।

नीतीश कुमार सरकार में पुलिस व्यवस्था को ताक पर रखकर अपराधी लगातार संगीन अपराधों को अंजाम दे रहे हैं। बता दें कि आकाश कुमार(22) एक सैलून में अपने बाल कटवा रहा था। इसी दौरान अपराधियों ने युवक पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दी जिसके चलते युवक की मौत हो गई। आलमगंज थानाध्‍यक्ष ओम प्रकाश का कहना है कि मरने वाले युवक का अपराध की दुनिया से रिश्ता था। वह हत्या और शराब के कई मामलों में जेल जा चुका है।  हालांकि पुलिस बड़ी सख्ती से घटना की छानबीन कर रही है और कई इलाकों में छापे मार रही है। उधर होली की सुबह किशनगंज में अपराधियों ने एक पत्रकार मो.मोबिद हुसैन को चाकूओं से गोद डाला।

घटना शहर के डे मार्केट में दिन-दहाड़े हुई। घायल पत्रकार को स्‍थानीय एमजीएम मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, लखीसराय में करीब 25 साल के एक युवक के गले में फांसी लगाकर उसकी हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया। बिहार में हुए इस तरह की घटनाओँ को लेकर लोगों में काफी गुस्सा है। लोगों ने सड़क पर गाड़ियों को फूंककर इसके प्रति पुलिस प्रशासन के प्रति रोष जताया है। पुलिस सभी मामलों की छानबीन में लगी हुई है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.