Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

सोशल मीडिया पर दिल को झकझोर देने वाला एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में युवक क्रुरता और हिंसा की सारी हदें पार करता नजर आ रहा है। इस वीडियो में एक युवक अपने एक्स-गर्लफ्रेंड को बुरी तरह से पीट रहा है। युवक दिल्ली पुलिस सब-इंस्पेक्टर का बेटा रोहित चौधरी है। यह घटना देश की राजधानी दिल्ली के तिलक नगर की है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने कानून व्यवस्था पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

बताया जा रहा है कि युवती रोहित की एक्स-गर्लफ्रेंड है, दोनों में कभी प्रेम हुआ करता था। रोहित ने यह वीडियो अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड को अपनी बात मनवाने के लिए भेजा। दूसरी फ्रेंड ने यह मामला तिलक नगर थाने में दर्ज किया है। हालांकि अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रोहित और ज्योति शर्मा के बीच किसी समय प्रेम प्रसंग था। रोहित ने यह वीडियो दो हफ्ते पहले ज्योति शर्मा को भेजा। रोहित ने यह वीडियो ज्योति शर्मा को अपनी बात मनवाने के लिए भेजा था। ज्योति को यह वीडियो भेजते ही कहा कि अगर वह उससे शादी नहीं करती है तो यह हाल तुम्हारा भी होगा। तब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो 10 सितंबर का बताया जा रहा है। वीडियो में रोहित युवती को गाली देकर पिटाई कर रहा है और वीडियो बनाने वाला शख्स उस आरोपी का नाम ले रहा है।

इस वीडियो में रोहित जिस युवती की बेरहमी से पिटाई करता नजर आ रहा है उस युवती की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। हालांकि रोहित अभी पुलिस की गिरफ्त से फरार है। युवती ने अपनी शिकायत में लिखा कि डेढ़ साल के रिलेशन के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था, क्योंकि आरोपी शराब पीकर गुंडागर्दी करता था। लड़की के साथ गाली गलौज भी करता था और अब वह पूरे परिवार को तंग कर रहा है।

ज्योति ने भारतीय दंड संहिता के सेक्शन 354 और सेक्शन 506 के तहत एफआईआर दर्ज कराया।

तिलक नगर के एसएचओ सत्य प्रकाश ने कहा कि वह रोहित को नहीं जानते हैं। हम उस अरेस्ट करके कोर्ट लेकर जाएंगे। फिलहाल हम उसकी खोज में लगें है। वहीं वीडियो के बेहद ही हिंसात्मक और क्रुर होने की वजह से इसको सोशल मीडिया से हटा लिया गया है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.