Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

दिल्ली सरकार में पीडब्लयूडी मंत्री सत्येंद्र जैन के आवास पर सीबीआई ने बुधवार को छापेमारी की। बताया जा रहा है कि पीडब्लयूडी में क्रिएटिव टीम की बहाली मामले में सीबीआई ने मुकदमा दर्ज कर मंत्री सत्येंद्र जैन के आवास की तलाशी ली। इस पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके पूछा, कि पीएम मोदी क्या चाहते हैं? बता दें कि

इसके साथ ही छह अन्य जगहों पर भी सीबीआई ने छापेमारी की। खबर के मुताबिक, सुबह 7:40 पर सत्येंद्र जैन के सरकारी निवास 8 राजनिवास मार्ग पर 8 लोगों की टीम पहुंची। पीडब्लयूडी में क्रिएटिव टीम के मामले में सीबीआई ने मुकदमा दर्ज किया है।

बता दें कि इस बात की जानकारी खुद सत्येंद्र जैन ने ट्वीट करके दी। उन्होंने लिखा, कि  पीडब्ल्यूडी विभाग में क्रिएटिव लोगों को नियुक्त करने के लिए सीबीआई ने मेरे घर पर रेड की है। विभिन्न प्रोजेक्ट्स के लिए अनुभवी लोगों को रखा गया था लेकिन सीबीआई ने उन सभी को काम छोड़ने पर मजबूर किया। वहीं सत्येंद्र जैन के ट्वीट के बाद दिल्ली सरकार के दूसरे मंत्री और खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया और आरोप लगाए।

उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपने ट्वीट में लिखा, सत्येंद्र जैन के घर सुबह-सुबह सीबीआई की रेड चल रही है। आरोप है कि उन्होंने स्कूल, मोहल्ला क्लीनिक आदि के डिजाइन के लिए ‘क्रिएटिव डिजायनर टीम’ की सेवाएं लीं। वहीं, सीएम अरविंद केजरीवाल ने उप-मुख्यमंत्री के ट्वीट को रिट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए पूछा कि पीएम मोदी क्या चाहते हैं?

वहीं आम आदमी पार्टी से विधायक अल्का लांबा ने छापे पर आपत्ति जताते हुए कहा, “साहेब, आप के आदेशानुसार आपकी #CBI ने केजरीवाल के उसी मंत्री के घर छापा मार दिया है जिस मंत्री ने अभी हाल ही में निजी हस्पतालों की तानाशाही के खिलाफ़ क़ानून लाने का फ़ैसला लिया था, फिर भी यह मंत्री आपके दबाव में आकर फ़ैसला वापस नही लेने वाला। आप अपनी विदेश यात्रा का आनंद लें।

सूत्रों के मुताबिक, उन पर आरोप है कि अनुभवहीन लोगों को पीडब्लयूडी में क्रिएटिव टीम में भर्ती किया गया। और लगभग दो दर्जन लोगों को बिना अनुमति के बड़ी रकम सैलरी के रूप में दी गई। जिसके चलते सरकार को करोड़ों का घाटा हुआ। इतना ही नहीं, एलजी से भी इस टीम को बनाने की अनुमति नहीं ली गई थी।

इससे पहले कल खबर आई कि सीबीआई ने सत्येंद्र जैन की बेटी सौम्या जैन के खिलाफ केस बंद करने का फैसला किया है। सौम्या जैन को मोहल्ला क्लिनिक के लिए सलाहकार नियुक्त किया गया था, लेकिन विवाद होने पर उन्होंने इस्तीफ़ा दिया।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.