Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

दिल्ली के मालवीय नगर इलाके के एक गोदाम में लगी आग पर 18 घंटे बाद काबू नहीं पाया जा सका है। मंगलवार शाम को लगी आग इतना विकराल रूप धारण कर चुकी है कि दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) हेलिकॉप्टर की मदद से आगपर काबू पाने की कोशिश में जुटा हुआ है। इस बारे में दिल्ली दमकल सेवा के एक अधिकारी ने बताया, कि इस घटना के बारे में शाम 6 बजे फोन आया और फिर आग पर काबू पाने के लिए 35 दमकल गाड़ियों को गोदाम पर  भेजा गया। लेकिन रातभर जद्दोजहद के बाद भी आग को नहीं बुझाया जा सका।

गोदाम के पास रहने वाले अमित ने बताया कि, मंगलवार शाम को जब आग लगी तो उसे बुझा लेने का दावा किया गया था। लेकिन शाम को जब तेज हवा चलना शुरू हुई तो आग फिर तेजी से फैलने लगी और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। भीषण आग को देखते हुए 13 बिल्डिंग को खाली कराया गया और आसपास के मकानों में मौजूद लोगों को सुरक्षित स्थानों पर ले जाया गया।

वहीं, 64 साल के अवतार ने बताया कि, गोडाउन उनके घर से सटा हुआ है इसलिए उन्होंने सारा सामान समेट कर कार में रख दिया है। बताया जा रहा है कि जिस गोदाम में आग लगी वो संत निरंकारी स्कूल के बहुत करीब है, जो घटना के समय खाली था। दमकल आग बुझाने के लिए पिछले कई घंटों से जूझ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि आग पहले एक ट्रक में लगी जो फैलकर पास ही के रबर गोदाम में जा लगी। घटनास्‍थल दिल्‍ली के सबसे बड़े मॉल में से एक सेलेक्‍स सिटी के पास ही है। अग्निशम विभाग ने कहा कि आग के गोदाम से नजदीकी इलाकों में फैलने खतरा है। आग ने गोदाम के पास वाली इमारत को अपनी चपेट में ले भी लिया है लेकिन कहा जा रहा है कि वह इमारत खाली पड़ी थी

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.