Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

इन दिनों भारत में जंग शस्त्र के जरिए नहीं बल्कि सोशल मीडिया के जरिए लड़ी जा रही है। इस जंग में ना गोली होती है ना बंदूक, होती है तो सिर्फ ट्विटर पर शब्दों की जंग। जी हां आजकल ट्विटर के जरिए बड़े-बड़े विवाद हो रहे हैं। बड़े-बड़े नेता अपने बयान विचार और सलाह को ट्विटर के जरिए ही जनता या किसी खास व्यक्ति तक पहुंचाते हैं। बॉलीवुड सितारे इन दिनों ट्विटर पर काफी छाए हुए हैं। आज बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए एक सलाह दी कि वह नकारात्मकता से खुद को प्रभावित ना होने दें। अनुपम खेर ने ट्विटर पर लिखा कि “प्यारे सोनू! तुमने अपनी पहचान खुद बनाई है। तुम साहसी हो, मौलिक हो, प्रेरणादायक हो, सफल इंसान हो और एक योद्धा हो। दूसरों की नकारात्मकता से खुद को प्रभावित मत होने दो।

परेश रावल के एक ट्वीट से शुरू हुए इस विवाद में पहले गायक अभिजीत भट्टाचार्य और फिर सोनू निगम ने अपनी टिप्पणी की थी। कुछ दिन पहले सोनू निगम ने अभिजीत के समर्थन में अपना ट्विटर अकाउंट संस्पेंड कर दिया था जिसके बाद अब अनुपम खेर ने सोनु निगम को सलाह दी है।

दरअसल ये पूरा मसला अभिनेता परेश रावल के एक ट्वीट से शुरू हुआ था जिसमें उन्होंने लेखिका अरुंधती रॉय पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद गायक अभिजीत भट्टाचार्य ने भी महिलाओं पर कुछ अभद्र ट्वीट किए जिसके बाद उनका ट्विटर अकाउंट बंद करवा दिया गया। अभिजीत के ट्विटर अकाउंट बंद होने के बाद गायक सोनू निगम ने उनके सर्मथन में एक के बाद करीब 24 ट्वीट्स किए और ट्विटर को अलविदा कह दिया। सोनू निगम ने बुधवार सुबह ट्वीट कर कहा, ‘क्या वाकई उन्होंने अभिजीत का अकाउंट सस्पेंड कर दिया? क्यों? ऐसी हालत में इससे भी बदतर गाली-गलौच, धमकियों और कट्टरवाद के लिए 90 फीसदी ट्विटर अकाउंट बंद होने चाहिए।’

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.