Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

नेताओं द्वारा बिन सिर-पैर के बयानबाजी करना और किसी पर आरोप लगाना अब चुनावी प्रचार के दौरान आम बात सी हो गई है। लेकिन कभी-कभी इसी तरह के बयानबाजी देकऱ कुछ नेता बुरे फंस भी जाते हैं। ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया है। भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय पर शनिवार को नरपतगंज थाना में आदर्श आचार संहिता उल्लंघन करने को लेकर नरपतगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिलाधिकारी के निर्देश पर नरपतगंज विधानसभा के नोडल पदाधिकारी सह सीओ निशांत कुमार ने सुसंगत धाराओं में नरपतगंज थाना में प्राथमिकी शनिवार की रात नौ बजे दर्ज कराई गई है।

नित्यानंद के ऊपर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप है। उन्होंने शुक्रवार (9 मार्च) को एक चुनावी जनसभा में अररिया लोकसभा उपचुनाव के राजद उम्मीदवार सरफराज आलम के बारे में कहा कि वह अगर चुनाव जीतेंगे तो वहां आतंकी गुट आईएसआई (ISI) का अड्डा बन जाएगा। अररिया लोकसभा क्षेत्र में करीब 41 फीसदी मुस्लिम मतदाता हैं। राष्ट्रीय जनता जल (राजद) ने शनिवार (10 मार्च) को भाजपा की आलोचना करते हुए कहा था कि लोकसभा चुनाव में मुस्लिम उम्मीदवार को इस्लामिक स्टेट से जोड़ना सत्ताधारी पार्टी की सांप्रदायिक मानसिकता का द्योतक है।

चुनाव आयोग ने भाषण पर संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी को मामले की जांच का निर्देश दिया था। चुनावी जनसभा के वीडियो फुटेज की जांच करने पर प्रदेश अध्यक्ष द्वारा भड़काऊ भाषण देने की बात की पुष्टि होने पर मामले में डीएम हिमांशु कुमार ने प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया। बता दें कि बिहार और उत्तर प्रदेश में उपचुनाव चल  रहे हैं। उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उपचुनाव को काफी गंभीरता से लिया है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.