Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उत्तरप्रदेश में ध्वस्त कानून व्यवस्था को सुधारने और सूबे में बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिए योगी सरकार और पुलिस प्रशासन ने अपनी कमर कस ली है। इसके तहत पुलिस बदमाशों के ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोमवार रात गोरखपुर और सहारनपुर के बाद मंगलवार सुबह अमरोहा और आजमगढ़ में भी बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ के दौरान एक 25 हजार का इनामी बदमाश मारा गया।

मंगलवार को आजमगढ़ में हुई मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश छन्नु सोनकर मारा गया। वहीं इस मुठेभड़ में एसओ जहानागंज अंगद तिवारी के अलावा एक सिपाही को भी गोली लगी। आपको बता दे कि छन्नु पर एक दर्जन लोगों की हत्या और कई लूट के आरोप थे।

वहीं अमरोहा में भी एक इनामी बदमाश पकड़ा गया है। यहां डिडौली कोतवाली इलाके के गांव जुहरी में मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 15 हजार के इनामी बदमाश गजेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले गोरखपुर में पुलिस पर फ़ायरिंग कर भाग रहे शातिर बदमाश को सोमवार की आधी रात में पुलिस मुठभेड़ में क्राइम ब्रांच और ख़ोराबार पुलिस ने सिक़्टौर के पास से दबोच लिया। पुलिस की जवाबी फ़ायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं उसका एक साथी फ़रार होने में कामयाब रहा। वहीं सहरानपुर में भी पुलिस ने बदमाशों के साथ मुठभेड़ की।

बता दें कि पिछले साल यूपी पुलिस को मुठभेड़ में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। वर्ष 2017 में पूरे उत्तर प्रदेश में 895 पुलिस एनकाउंटर हुए जिसमें 26 अपराधियों को मार गिराया गया और 196 अन्य घायल हो गए।

डीजीपी सुलखान सिंह के कार्यालय के मुताबिक बीते साल अपराध प्रभावित मेरठ जोन में कुल 359 एनकाउंटर हुए। वर्ष 2017 में जिन 26 अपराधियों को मार गिराया गया, उनमें से 17 केवल मेरठ जोन में हुए पुलिस एनकांउटर में मारे गए।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.