Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अलीगढ़ के हरदुआगंज में पुलिस और बदमाशों के बीच गुरुवार की सुबह हुई मुठभेड़ में दो बदमाश मारे गए। इस दौरान एक पुलिस वाला भी गोली लगने से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि पुलिस टीम पर गोली चलाने के बाद दो बदमाश बाइक से भागे। जिसके बाद पुलिस टीम ने उनका पीछा किया। खबर मिलते ही आसपास की पुलिस फोर्स भी वहां पहुंची।

बदमाश मछुआ नहर की कोठी में छिपकर लगातार फायरिंग कर रहे थे। इस दौरान करीब एक घंटे तक पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ चली। जिसमें दो बदमाशों को गोली लग गई। जिसके बाद इलाज के लिए उन्हें अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां उनकी मौत हो गई। मुठभेड़ में इंस्पेक्टर पाली मुकीमपुर प्रदीप कुमार भी गोली लगने से घायल हुए हैं। जिन्हें वरुण ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया।

पुलिस का कहना है कि अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि फायरिंग कितने राउंड हुई है। लेकिन बदमाशों की तरफ से 25-30 राउंड गोलियां चलाई गईं। मामले की छानबीन किए जाने पर पता चला कि वह फरार अपराधी थे, जिनपर 25-25 हजार रुपये का इनाम रखा गया है।

बता दें कि मारे गए बदमाशों की पहचान नौसाद पुत्र राशिद व मुस्तकीम पुत्र इरफान निवासीगण शिवपुरी, छर्रा हाल निवासी कस्बा अतरौली के रूप में हुई है। उनका साथी अफसर पुत्र अल्लादीन निवासी मुहल्ला छंटवा उंझानी जिला बंदायू फरार हो गया है।

सभी आरोपित बीते दिनों आश्रम में साधू और पास ही के खेत मे दंपत्ति की हत्या सहित अतरौली, पाली में साधू और किसानों की हत्या में वांछित फरार मुजरिम हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस का कहना है कि एनकाउंटर से पहले उन्होंने पत्रकारों को घटनास्थल पर बुलाया था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.