Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में उनके ही लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं। जगह-जगह लगे इस पोस्टर्स में राहुल गांधी को ढूंढकर लाने वाले को गिफ्ट देने की बात कही गई है।

यह पोस्टर अमेठी के कांग्रेस कार्यालय के सामने लगाए गए हैं। पोस्टर में लिखा है- ”माननीय सांसद श्री राहुल गांधी अमेठी से लापता हैं। जिसके कारण सांसद द्वारा कराए जाने वाले विकास कार्य इनके कार्यकाल में ठप हैं।” इस पोस्टर के नीचे लिखा है- “ये अमेठी की जनता की ओर से जारी किया गया है।”

दरअसल  राहुल गांधी पिछले 6 महीने से अमेठी नहीं गए हैं। आखरी बार राहुल गांधी विधानसभा चुनाव के मौके पर आए थे। पोस्टर में लिखा है- ”राहुल गांधी के व्यवहार से अमेठी की आम जनता ठगा हुआ और अपमानित महसूस कर रही है। अमेठी में इनकी जानकारी देने वालों को उचित पुरस्कार दिया जाएगा।”

राहुल गांधी के अपने संसदीय क्षेत्र से लगातार बन रही दूरी पर अमेठी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष योगेंद्र मिश्रा ने मीडिया से कहा कि राहुल जी हर वक्त उपलब्ध नहीं रह सकते। यह आरएसएस और बीजेपी के लोगों द्वारा राहुल गांधी को बदनाम करने की साजिश है। उनका कहना है कि वह इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे।

वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष उमाशंकर पांडे ने कांग्रेस के आरोप को गलत बताते हुए कहा कि इस घटनाक्रम का भाजपा और संघ से कोई लेना-देना नहीं है। राहुल ने अगर अमेठी के लिए कुछ किया होता तो यह नौबत नहीं आती।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.