Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

मेरठ के किठौर इलाके के माछरा गांव मे उस वक्त हडकंप मच गया, जब आसमान से गुजर रहे एक हवाई जहाज से आग के गोले नीचे गिरने लगे और एक मकान की छत और एक कार में आग लग गई। फोरेंसिक टीम की जांच में इन दोनों जगहों पर ज्वलनशील पदार्थ होने की पुष्टि हुई है।

ग्रामीणों के अनुसार बुधवार को सुबह लगभग 11 बजे मेरठ से माछरा की ओर एक हवाई जहाज उड़ान भरता हुआ नजर आया। ग्रामीण खेतों में कार्य कर रहे थे। उन्होंने बताया कि हवाई जहाज से गिरे तीन-चार गोले तेज आवाज के साथ आसमान में फटे।

आग के कुछ शोले गांव के एक मकान और उसके पास में खड़ी कार पर भी गिरे। लकड़ी और फूस से बनी मकान की छत शोलों के गिरने से लगी आग की वजह से जलकर राख हो गई। शेखर की कार के अगले हिस्से में लगी आग को लोगों ने पानी डालकर बुझाया।

आसमान से आग गिरने से पूरे गांव में हड़कंप का माहौल हो गया। पुलिस को सूचना दी गई तो थाना पुलिस के निरीक्षण के बाद मौके पर पुलिस की फोरेंसिक टीम पहुंची। करीब घंटे भर की मशक्कत के बाद पुलिस ने आसमान से गिरे अवशेष बरामद किये। अवशेषों की शक्ल जले हुए तारों से कनैक्ट किसी पुर्जे जैसी है। इनसे जुड़ा एक प्लास्टिक का रैपर भी मिला है जिस पर Warning Explosive लिखा होने की पुष्टि हो रही है। यह रैपर गांव के नरेश त्यागी के मकान की छत में लगी आग की राख से बरामद किया गया।

क्षेत्राधिकारी किठौर चक्रपाणि त्रिपाठी ने बताया कि फोरेंसिक टीम ने जो अवशेष बरामद किए गए हैं वह निश्चितरूप में ज्वलनशील पदार्थ है। ग्रामीणों के मुताबिक यह एक हवाई जहाज से गिरा है। इसकी विस्तृत जांच के लिए एविएशन कंपनी और हवाई पट्टी के अफसरों से सम्पर्क किया जा रहा है जिससे इस वस्तु के बारे में पुख्ता जानकारी मिल सके। हवाईजहाज से किसी ज्वलनशील पदार्थ का गिरना और नुकसान पहुंचाना गंभीर मामला है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.