Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी कैंपस के आरएम हॉल में मंगलवार दोपहर फायरिंग होने का मामला सामने आया है। इस घटना में दो छात्रों के घायल होने की भी पुष्टि हुई हैं। घायल छात्र कमरूल और हसीन सगे भई हैं, जिन्हें मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। घायल छात्रों ने थाना सिविल लाइन पुलिस के नाम एएमयू प्रॉक्टर को तहरीर दी है। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करके इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबर के मुताबिक, कुछ दबंग छात्र अन्य छात्रों से 3 लाख रुपए की हफ्ता वसूली की मांग कर रहे थे। लेकिन जब छात्रों ने रंगदारी देने से मना किया तो दबंगों ने छात्रों पर चाकू और तमंचे की बट से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि दबंग छात्र कुछ छात्रों को जिन्ना प्रकरण को लेकर जबरन धरने पर बैठने के लिए मजबूर कर रहे थे। वहीं इस मामले में एसएसपी ने बताया, कि कुछ बाहरी लोगों ने एएमयू छात्रों पर हमला बोला है क्योंकि उन्होंने तीन लाख रुपये नहीं दिए।

थाना सिविल में दी गई तहरीर में एएमयू आरएम हॉल के कमरा 14 बी में रहने वाले कमरुल हसन ने कहा, कि सासाराम बिहार का रहने वाला एक युवक आपराधिक प्रवृत्ति का है जो कि एएमयू में दहशत फैलाकर छात्रों को परेशान करता है। हसन ने आरोप लगाया कि वह युवक मुझसे तीन लाख रुपये बतौर वसूली मांग रहा था लेकिन मेरे मना करने पर युवक अपने कई अन्य साथियों के साथ दोपहर दो और ढाई बजे के बीच आरएम हॉल के मुख्य गेट पर आ गया। इन युवकों ने मेरे छोटे भाई असीम को पकड़ लिया और मारपीट करने लगे।

अन्य छात्रों द्वारा दी गई जानकारी पर जैसे ही मैं वहां पहुंचा उन्होंने मेरे भाई असीम को चाकू मारकर घायल कर दिया गया। व मेरे सिर पर तमंचे की बट मार दी। कमरूल ने बताया, कि निशाना साधते हुए उसने मुझ पर फायरिंग की हालांकि लगोली मेरे नहीं लगी। लेकिन की आवाज से आसपास के छात्र मौके पर इकठ्ठा हो गए। अन्य छात्रों को आता देख हमलावर अपने साथियों के साथ बाइक पर फायरिंग करते हुए वहां से भाग गया।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.