Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

यूपी में एक तरफ जहां योगी सरकार अपराधमुक्त राज्य का सपना दिखा रही है तो वहीं अभी भी राज्य में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि यूपी पुलिस के ताबड़तोड़ एनकाउंटर से कुछ बदमाश  कपकपा गए थे लेकिन अभी भी बदमाश अपनी अपराध करने से बाज नहीं आ रहे हैं। यूपी के हमीरपुर में जघन्य अपराध को अंजाम दिया गया। हमीरपुर  जिले में एक महिला के साथ पहले गांव के ही चार दबंगों ने दुष्कर्म किया और फिर उसे निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया गया। इतने से भी मन नहीं भरा तो मारपीट कर अधमरा कर छोड़ दिया। दबंगों के खौफ के आगे किसी भी ग्रामीण ने उस महिला को बचाने की कोशिश नहीं की।

इस मामले में शर्मनाक बात ये है कि घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने भी कठोर कार्रवाई की जगह मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले को रफा-दफा कर दिया।  महिला का आरोप है कि पुलिस ने मामले में मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. बुरी तरह से घायल पीड़िता को जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.  मामला हमीरपुर जिले के कुरारा थाने के भौली गांव का है। यहां की रहने वाली एक गरीब परिवार की 35 साल की महिला जब अपने घर में अकेली थी तभी गांव के चार दबंग जबरन उसके घर मे घुस गए। इसके बाद उसके साथ मारपीट की गई। वहीं खबरों के मुताबिक पुलिस का कहना है कि मामला फर्जी है। मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, बुंदेलखंड दलित अधिकार मंच की टीम मामले की जांच करने पहुंची।

महिला के मुताबिक दबंगों ने उसके गुप्‍तांग में डंडों से वार भी किए। इसके बाद भी दबंगों की हैवानियत कम नहीं हुई तो उन्‍होंने महिला को पूरे गांव में बिना कपड़ों के घुमाया। साथ ही उसके साथ बेरहमी से मारपीट भी की। हाईकोर्ट का आदेश है कि महिला द्वारा रेप के आरोप लगाने भर से पुलिस को तत्काल मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू करनी चाहिए, लेकिन इस मामले में पुलिस ने न महिला का मुकदमा दर्ज किया और न ही उसका मेडिकल करवाया।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.