Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

छत्तीसगढ़ के पत्थलगांव में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी देश में महज झूठ का एटीएम बन कर रह गई है। शाह आज यहां एक स्कूल के खेल मैदान में एक चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कांग्रेस पर सवाल दागते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल से पूछना चाहता हूं कि 55 साल तक आपने देश में राज किया छत्तीसगढ़ के लिए आपने क्या किया। डा रमन सरकार ने सबसे पहले हर गांव में बिजली पहुंचाया है, आज कांग्रेस किसानों के लिए धान खरीदी बोनस की देने की बात कहते है, लेकिन इससे पहले वे कहा थे। इन्होंने किसी के लिए कुछ नही किया परन्तु जब वोट मांगने की बारी आती है झूठे अश्वाशन के साथ वोट मांगने आ जाते है।

कांग्रेस के शासन में सरगुजा बस्तर जैसे आदिवासी बहुय इलाके में शिक्षा के लिए क्या काम किया है, हमारी सरकार ने मेडिकल कालेज यूनिवर्सिटी खोलकर इन क्षेत्रों का विकास किया है। केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनने के बाद डबल इंजन की तरह छग का विकास हो रहा है।

इन दिनों राहुल बाबा छग में घूम रहे है और पूछ रहे है कि भाजपा ने क्या किया हम कहते है उनकी चार पीढ़ी की सरकार रही यदि विकास किया होता तो छग भी गुजरात की तरह विकसित रहता। 129 योजनाए हमारी सरकार चला रही है। जब कांग्रेस की सरकार थी छग के विकास के लिए 48 हजार 88 करोड़ देते है जबसे नरेंद्र मोदी की सरकार बनी छग के विकास के लिए 1 लाख 37 हजार करोड़ देना शुरू किया। हमने एक रुपये किलो चावल उपलब्ध करा कर गरीबों की भूख को शांत करने का काम किया है। उन्होंने कहा नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करने जूदेव जी को याद कर विजय का संकल्प दिलाया।

उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व दिलीप सिंह जूदेव को याद कर कहा कि श्री जूदेव ने छत्तीसगढ़ के अलावा दिल्ली में भी गरीबों के हक के लिए लड़ाई लड़ी। उन्होंने कहा कि आदिवासियों के लिए स्व जूदेव के योगदान को भाजपा के साथ इस क्षेत्र की जनता कभी नही भूल पाएगी।

-साभार,ईएनसी टाईम्स

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.