Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बिहार में एक युवक के साथ जो किया गया उसने हैनावियत और वहशीपन की सारी हदे पार कर दी। युवक को वहां मौजूद करीब आधा दर्जन युवकों ने घेर लिया। उसके बाद दो युवक इस पीटने लगे। जमकर इसे डंडे से पीटा। युवक रहम की भीख भी मांग कर उनके आगे हाथ जोड़ता रहा लेकिन रहम की बजाय उसके शरीर पर दरिंदों के डंडे बरसते रहे। इसके बाद भी हैवानों को चैन नहीं मिला तो वह घिनौनेपन पर उतर आए। वहां मौजूद एक चबूतरे पर थूक कर पीड़ित युवक को उसे चाटने को कहा। ऐसा न करने पर युवक को गहरे पानी में फेंकने की धमकी दी गई। आधा दर्जन हैवानों से घिरे पीड़ित युवक ने बचने के इन दरिंदों के थूक को चाटकर अपनी जान बचाई।

बिहार के नालंदा जिले में मोबाइल चोरी के आरोप में लोगों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी और फिर उससे थूक चटवाया। मामला नीतीश के गृह क्षेत्र नालंदा के वेना थाना क्षेत्र के सिरनामा गांव का है। बदमाशों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

एक तरफ हैवान इस युवक को पीटते और अपना थूक चाटने को मजबूर करते रहे। वहीं उनके साथी अपने हैवान साथियों के वहशीपन का वीडियो बनाने के साथ ही धुएं के छल्ले हवा में उड़ाते रहे। अपने एंड्रॉएड मोबाइल से पूरी हैवानियत का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद जिला पुलिस के मुखिया सुधीर कुमार पोरिका की नींद टूटी है।

नालंदा पुलिस ने 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गिरफ्तार एक युवक का नाम प्रमोद बताया जा रहा है। युवक के साथ ये घिनौना खेल मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर खेला गया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में वीडियो वायरल करने की एक प्रथा चल पड़ी है। कभी मुखिया के द्वारा खैनी मांगने एक एवज में थूक चटवाने को लेकर तो कभी छेड़छाड़ के नाम पर वीडियो वायरल करने के मामले सुर्खियों में रह चुके हैं ।अब एक बार फिर मोबाइल चोरी के नाम पर जमकर पीटने, पैर छूने और थूक चाटने की सजा सुनाई गई है।इससे एक बार फिर बिहार की जनता को शर्मिंदा होना पड़ रहा है।

ब्यूरो रिपोर्ट, एपीएन

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.