Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले 19 वर्षीय युवती का कथित रूप से अपहरण करके उसके साथ कथित गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। इस मामले में 12 लोगों पर गैंगरेप का आरोप है। बताया जा रहा है कि यह पीड़िता कॉलेज में पढ़ती है और वह सीबीएसई टॉपर रह चुकी है। 19 साल की जिस लड़की के साथ दरिंदगी हुई है उसे 26 जनवरी 2016 को राष्ट्रपति सम्मानित भी कर चुके हैं। बताया जा रहा है कि छात्रा सुबह घर से कोंचिंग के लिए निकली थी कि कनीना बस अड्डे के समीप उसी के गांव के रहने वाली तीन युवक मिले।

जिन्होंने छात्रा को अपनी गाड़ी में लिफ़्ट देकर पानी पीने को कहा, अपने गांव से कोंचिंग सेंटर तक पैदल चलने के बाद उस प्यास भी लग गई थी और वह उनको जानती भी थी क्योंकि वह उसके ही गांव के रहने वाले थे। पानी में नशीला पदार्थ मिलाया हुआ था।

Gangrape with CBSE topper in Haryana by drinking alcohalic substance

पीड़िता के पिता  ने बताया कि कल आरोपियों ने हमारे घर के सामने आकर धमकी दी है कि अगर कुछ किया तो पूरे परिवार को खत्म कर देंगे। हालांकि पुलिस आश्वासन दे रही है कि हम कार्रवाई कर रहे हैं और लड़कों को गिरफ्तार जरूर करेंगे। मेरी सरकार से मांग है कि मेरी लड़की को न्याय मिलना चाहिए और तीनों आरोपियों और अन्य लोगों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए और उन्हें फांसी दी जानी चाहिए।

रेवाड़ी स्थित महिला पुलिस थाने के एक अधिकारी के अनुसार युवती की शिकायत पर एक ‘जीरो प्राथमिकी’ दर्ज कर ली गई है। महेंद्रगढ़ पुलिस अपने क्षेत्र में घटित घटना की जांच कर रही है। युवती यहां के एक गांव की रहने वाली है और वह पढ़ाई में मेधावी बतायी जाती है। महेन्द्रगढ़ के कनीना थाना प्रबंधक अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि हमने गुरुवार शाम को अपने थाने में जीरो FIR को FIR में बदला है। अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। ना ही कोई हिरासत में लिया गया है।3 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है और तीनों ही FIR में नामजद है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.