Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भारतीय विमानन कंपनी गो एयर ने मानसून ऑफर का ऐलान किया है। इस ऑफर के तहत गो एयर अपने यात्रियों को मात्र 599 रुपए में हवाई यात्रा कराएगी। हालांकि यह कीमत किस रूट के लिए होगी। इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। यह ऑफर एक जुलाई से 30 सितंबर तक मान्य रहेगा। ऑफर का लाभ लेने वाले ग्राहकों को 15 मई तक बुकिंग कराना होगा। बता दें कि वर्तमान में गो एयर 23 जगहों के लिए उड़ानों का परिचालन करती है।

इस ऑफर के तहत टिकट रद्द करवाने पर राशि वापस नहीं की जाएगी। गो एयर का यह ऑफर सभी चुनिंदा फेयर टाइप और सीमित सीटों पर उपलब्ध होगा। ऑफर के तहत ग्रुप डिस्काउंट मान्य नहीं होगा और इसे किसी अन्य प्रमोशनल ऑफर के साथ भी जोड़ा नहीं जा सकेगा।

गर्मी की छुट्टियों से पहले स्पाइसजेट, इंडिगो और एयर एशिया जैसी एयरलाइंस कंपनियां टिकटों पर भारी छूट दे रही हैं। गोएयर का यह ऑफर इनके बाद आया है, ऑफर में इन कंपनियों ने 849 और 899 रुपए में टिकट देने का ऐलान किया था।

सरकार भी आम आदमी के लिए हवाई यात्रा का सपना पूरा करने की कोशिश में लगी है। इस योजना के तहत नागरिक उड्डयन मंत्रालय 6 महीने के अंदर छोटी-छोटी जगहों के लिए घरेलू हवाई सेवाएं शुरू करने जा रही है, जिसमें 500 किलोमीटर की यात्रा सिर्फ 2500 रुपए में की जा सकेगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.