Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

गुजरात चुनाव में पहले राजनीतिक पार्टियां अपना सब दांव पर लगा चुकी हैं। यह पार्टियां पहले छल और बल का इस्तेमाल कर चुकी है तो अब ग्लैमर का इस्तेमाल करने जा रही हैं। गुजरात चुनाव में पहले फेज के चुनाव में अब बस 14 दिन ही रह गए हैं और कैम्पेन में रौनक लाने के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों अब सेलिब्रिटीज को मैदान में उतारने की तैयारियां कर रही हैं। इस कैम्पेन में टीवी स्टार्स से लेकर बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियाँ तक शामिल होने जा रहे हैं।

बता दें कि जहां भाजपा के लिए सलमान खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन समेत 20 से ज्यादा एक्टर-एक्ट्रेस प्रचार करेंगे। वहीं, महिमा चौधरी, अमीषा पटेल, रितेश देशमुख, नगमा और राज बब्बर कांग्रेस के मंच पर लोगों से वोट मांगते देखे जा सकते हैं। इन सभी के अलावा भाजपा के कैम्पेन में विवेक ओबेराय, जैकी और टाइगर श्रॉफ, शिल्पा-शमिता शेट्टी, बिपाशा बसु और प्रीति जिंटा नजर आ सकती हैं।

इसके अलावा इस कैम्पेन में गुजराती कलाकार से लेकर भरतीय क्रिकेटर भी भाजपा के लिए प्रचार करने वाले हैं। नरेश कानोडिया, हितू कानोडिया, रोमा माणेक, ओसमाण मीर, अरविंद वेगडा और तारक मेहता का उल्टा चश्मा का स्टार कास्ट बीजेपी के लिए वोट मांगता दिखेगा। क्रिकेटर यूसुफ पठान और इरफान पठान भी पार्टी का प्रचार करेंगे। इसके अलावा सचिन तेंदुलकर, अमिताभ बच्चन, देवआनंद के डुप्लीकेट भी प्रचार में उतरेंगे।

वैसे इस बीच भाजपा के स्टार सांसद हेमा मालिनी और मनोज तिवारी भी अपनी मौजूदगी बार-बार दर्ज करवाएंगे। इसके अलावा कॉमेडियन कपिल शर्मा और सांसद परेश रावल भी एक साथ देखे जा सकते हैं।

हालांकि इस मामले में कांग्रेस की लिस्ट काफी छोटी है पर कांग्रेस ने गुजरात चुनाव में वैसे भी जान झोंक रखी है। राहुल गांधी बहुत पहले से ही यहां चुनाव प्रचार में लगे हुते हैं और ऐसा माना भी जा रहा है कि अगर इस चुनाव में कांग्रेस अच्छा करती है तो राहुल गांधी की राष्ट्रीय छवि बेहतर हो जाएगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.