Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बिहार के गया जिले में लगातार हो रही बारिश से जल जमाव की स्थिति पैदा हो गई है। शहर के कई इलाकों में सड़क पर बारिश का पानी जमा हो जाने से लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अब तक बारिश का राह देख रहे गया में जब बारिश आई तो लोगों के लिए परेशानियों का सबब बन गई। एक हफ्ते से रूक-रूककर हो रही बारिश की वजह से शहर में जलभराव की स्थिति पैदा हो गई हैं।

वहीं आज सुबह से लगातर हो रही तेज बारिश की वजह से शहर के कई मोहल्लों की सड़कों पर बारिश का पानी भर गया हैं। घुटनों तक जमे पानी में लोग घुसकर अपने कामों के लिए जाने को मजबूर हैं।

स्थानीय लोगों का कहना है कि थोड़ी बारिश में ही नगरपालिका की पोल खोल दी है। बच्चों को स्कूल जाने में काफी दिक्कत होती हैं। जल जमाव होने से बच्चे पानी में गिर जाते हैं। कई गाड़ियां बारिश की वजह से पानी में फंसे जाती हैं, लेकिन कोई देखने वाला नहीं है।

लोगों का ये भी कहना है कि कई बार स्थानीय वार्ड पार्षद से कई बार शिकायत की गई लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला। नगर निगम के अधिकारियों को कई बार कहा गया लेकिन सिवाय आश्वासन के कुछ नहीं मिला। बा

बारिश का इंतजार गया के लोग कई हफ्तों से कर रहे थे लेकिन जब बारिश आई तो उसने नगरपालिका प्रशासन की पोल खोल कर रख दी। अगर वक्त रहते नालियों की सफाई और पानी निकासी की सही व्यवस्था की गई होती तो लोगों को इतनी परेशानियों का सामना करना नहीं पड़ता।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.