Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

जम्मू-कश्मीर के बडगाम क्षेत्र में हुए मुठभेड़ में भारतीय सेना ने हिजबुल मुजाहिद्दीन के तीन आंतकियों को मार गिराया।  सेना को कुछ आतंकियों के छिपे होने के बारे में पता चला था जिसके तहत उन्होंने सर्च ऑपरेशन जारी किया।  मंगलवार शाम को बडगाम इलाके में आतंकियों के तरफ से हलचल देखने को मिली। जवाबी कार्रवाई में भारतीय जवानों ने उन्हें घेरकर फायरिंग शुरू कर दी। रातभर हुई मुठभेड़ में सेना ने कामयाबी पाते हुए बिना किसी नुकसान के तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। सूचना के मुताबिक, इनमें से दो आंतकियों के नाम सज्जाद और जावेद बताए जा रहे हैं और दोनों श्रीनगर के रहने वाले हैं। इनके पास से बड़ी मात्रा में हथियार व विस्फोटक सामग्री बरामद हुई है।

यह घटना ऐसे समय घटी है जब आतंकवादी अमरनाथ यात्रियों पर नजर गड़ाए बैठे हैं। इस समय भारत सरकार और आर्मी काफी सजग है क्योंकि भारत ने आतंकवाद के खिलाफ अपनी रणनीति तेजी से आगे बढ़ाई है । ऐसे में आतंकवादी संगठनों की बौखलाहट का सामना भारत को करना पड़ सकता है। जहां एक तरफ मोदी आतंकवाद के खिलाफ अन्य देशों को साथ मिलकर काम करने का परामर्श दे रहे हैं वहीं दूसरी तरफ वह आईएसआईएस के खिलाफ लड़ने के लिए फिलीपिंस को 5 लाख डॉलर जैसी आर्थिक मदद भी पहुंचा रहे हैं।

इस तरह की घटनाओं पर सजगता बरतते हुए राज्य प्रशासन ने ऐसे क्षेत्रों को चिन्हित कर वहां पर इंटरनेट सेवा बंद कर दी है। साथ ही सेना अपना सर्च ऑपरेशन जारी रख अन्य आंतकियों की खोज कर रही है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.