Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बिहार में बहार है के नारे का साथ चौथी बार सूबे की सत्ता के सिंहासन पर काबिज हुए सुशासन बाबू के राज में लोग भूख से मर रहे हैं। बक्सर जिले के कोरान सराय इलाके के महादलित बस्ती में दो बच्चों की मौत कथित तौर पर भूख से हो गई। बताया जा रहा है कि बच्चों को कई दिनों से खाने के लिए कुछ नहीं मिला था, जिसकी वजह से एक तीन साल की बच्ची और एक पांच साल के बच्चे ने दम तोड़ दिया।

लोगों की मानें तो दो महीने पहले एक सड़क दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया था, जिसके बाद पुलिस ने इस इस अनुसूचित जाति के परिवार के मुखिया को जेल भेज दिया। परिवार का कमाने वाले सदस्य के जेल चले जाने के बाद पीड़ित परिवार की आर्थिक हालत खराब होती चली गई। चार बच्चों को लेकर उऩकी मां दाने-पानी की व्यवस्था और पति जेल से छुड़ाने के लिए जद्दोजहद करती रही लेकिन इस बीच उसके दो बच्चों ने भूख से दम तोड़ दिया।

आरोप है कि बच्चो की मां गांव के राशन डीलर से मदद की गुहार लगा रही लेकिन डीलर ने कोई मदद नहीं की। बच्चों की मौत की खबर के बाद गांव में हड़कंप मच गया और डीलर ने आनन-फानन में 20 कीलो चावल और 20 कीलो गेंहू तो भेजवा दिया। वहीं इस मामसे पर कोई भी अधिकरी बोलने को तैयार नहीं है।

ब्यूरो रिपोर्ट, एपीएन

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.