Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

गाजियाबाद में वायुसेना के हिंडन एयरबेस में  कल रात एक संदिग्ध ने यहां घुसपैठ करने की कोशिश की जिसे जवानों ने नाकाम कर दिया। इस दौरान घुसपैठ कर रहे एक संदिग्ध को जवानों ने गोली मार दी, जिसमें वो जख्मी हो गया है और उसे धर दबोचा लिया गया। अब संदिग्ध का इलाज कराया जा रहा है और उससे पूछताछ की जा रही है।

दरअसल कल रात करीब 11 बजे हिंडन एयरफोर्स स्टेशन के गेट नंबर एक से एक संदिग्ध ने घुसने का प्रयास किया। दिखाई देने पर सुरक्षा कर्मियों ने उसे अंदर जाने से रोक दिया। इसके बाद भी वह दीवार फांदकर स्टेशन में घुसने लगा। उसे रोकने के लिए सुरक्षा कर्मी ने दाएं पैर में गोली मार दी और वो घायल हो गया। घायल संदिग्ध को अब अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उससे पूछताछ की जा रही है।

संदिग्ध शख्स के बारे में बताया जा रहा है कि वह मूल रूप से प्रतापगढ़ का रहने वाला है और उसका नाम सुजीत है। वह पीछले तीन साल से दिल्ली क आनंद विहार में रहता है और मजदूरी का काम करता है। घायल होने पर उसे एयरबेस के अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसके एक साथी ने कहा कि अगर वह एयरबेस के बाहर डमी एरोप्लेन में बैठेगा, तो सऊदी अरब पहुँच जाएगा। वहां काम के अधिक रुपए मिलेंगे। इसी वजह से वह अंदर घुस रहा था।

हालांकि  इसी के बाद से  यह आशंका भी जताई जा रही है कि उसके तार आतंकी संगठन लश्कर-ए- तोइबा से जुड़े हो सकते हैं। मामले की सूचना के बाद थाना प्रभारी राकेश कुमार सिंह व एएसपी अनूप सिंह एयरफोर्स स्टेशन पहुंचे और उनके अधिकारियों के साथ संदिग्ध सुजीत से पूछताछ की।

गौरतलब है कि इससे पहले भी हिंडन एयरबेस में कई ऐसे मामले सामने आते रहे हैंरविवार को खुफिया एजेंसियों ने वायु सेना को अलर्ट किया था कि आतंकी संगठन लश्कर-ए-तोइबा के छह-सात आतंकी हिंडन एयरफोर्स स्टेशन को निशाना बना सकते हैं। अब इस घटना के बाद से यहां चौकसी और  बढ़ा दी गई है। एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि तीन पीसीआर वैन की एयरफोर्स स्टेशन पर ड्यूटी लगाई गई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि संदिग्ध पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद कानूनी करवाई की जाएगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.