Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

आतंकवादियों के खिलाफ भारतीय सेना का ऑपरेशन लगातार जारी है। 1 के बदले 10 की नीति लेकर चल रही हमारी सेना दुश्मनों पर इस तरह आग बरसा रही है कि सभी आतंकी जल कर राख हो जा रहे हैं। दक्षिण कश्मीर में हुई अलग-अलग मुठभेड़ों में सेना के दो जवान शहीद हो गये जबकि आतंकवादी संगठन के शीर्ष कमांडर सहित 11 आतंकवादी मारे गये।  इसके बाद स्थानीय लोग सड़क पर उतर आए और सुरक्षा बलों के साथ संघर्ष में एक नागरिक की मौत हो गई, जबकि 50 अन्य घायल हो गए। यह सफलता इसलिए भी अहम है क्योंकि मारे गए आतंकियों में से 2 लेफ्टिनेंट उमर फयाज के हत्यारे थे। सुरक्षा बलों ने खुफिया सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए अनंतनाग और शोपियां तीन जगहों पर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया।

सुरक्षाबलों ने रविवार को दक्षिण कश्मीर के द्रगड़ शोपियां में सात आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों में 12 लाख रुपये के इनामी जीनत उल इस्लाम व पाकिस्तानी कमांडर नवीद जट भी शामिल बताए जा रहे हैं।  इन मुठभेड़ों में दो सैनिक भी शहीद हुए हैं। कुछ जवान घायल भी हुए हैं। सभी आतंकवादी स्‍थानीय थे और उनकी मौत की खबर पाकर शोपियां में बड़े पैमाने पर पत्‍थरबाजी शुरू हो गई, जिसमें कई लोग घायल हो गए।

जम्‍मू कश्‍मीर के डीजीपी शेष पॉल वैद्य के मुताबिक, अनंतनाग के डायलगाम में एक आतंकवादी मारा गया और एक को जिंदा गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, शोपियां में दो मुठभेड़ों में 10 आतंकवादी मारे गए हैं, जिनमें कई शीर्ष कमांडर शामिल हैं। प्रशासन ने अनंतनाग जिले में इंटरनेट सेवाओं पर अस्थाई रूप से रोक लगा दी है. उत्तरी कश्मीर के बारामूला और जम्मू क्षेत्र के बनिहाल कस्बे के बीच रेल सेवाओं को भी अस्थाई रूप से रोक दिया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अनंतनाग के पेठ दियालगाम में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने उस इलाके में घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.