Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भारत ने पाकिस्तान को सीजफायर का उल्लंघन करने के लिए अब उसकी ही भाषा मे जवाब देने का मन बना लिया है। पाकिस्तान बॉर्डर पर अपने नापाक इरादों से बाज नहीं आ रहा है। बुधवार देर रात से ही जम्मू-कश्मीर के आरएसपुरा और अरनिया इलाके में सीजफायर का उल्लंघन किया।  जिसमें एक भारतीय जवान और एक मासूम बच्ची की मौत हो गई। इसके अलावा तीन लोग भी घायल हो गए। वहीं भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया।

भारत के बीएसएफ जवानों ने जवाबी कार्रवाई में पाक रेंजर्स के 3 जवान मार गिराए। सूत्रों की मानें तो  अभी भी रामगढ़ इलाके में फायरिंग जारी है। लगातार फायरिंग को देखते हुए अरनिया तहसील के सभी स्कूलों को बंद कर दिया गया है। तीन पाकिस्तानी रेंजर्स के अलावा पांच पाकिस्तानी नागरिक भी मारे गए हैं। बीएसएफ के सूत्रों की मानें, तो उन्होंने पाकिस्तानी सीमा में एम्बुलेंस में लाशों को ले जाते हुए देखा है।

सेना ने पाकिस्तान के 4 बॉर्डर पोस्ट को धवस्त कर दिया है। बीएसएफ के डीजी केके शर्मा ने भी कहा कि पाकिस्तान को उसकी ही भाषा में जवाब मिल रहा है, हालात तनावपूर्ण हैं। पाकिस्तान को भारी नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर और एलओसी दोनों ही जगह हालात ठीक नहीं हैं। हम हमारे शहीद जवान का बदला लेंगे।

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने  मंगलवार को भी जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर स्थित भारतीय चौकियों पर गोलीबारी की थी। इसमें सेना का एक कैप्टन घायल हो गया था।

गौरतलब है कि 15 जनवरी को उरी सेक्टर में घुसपैठ कर रहे 5 आतंकियों को सेना ने मार गिराया था, फिर एलओसी के कोटली में जवाबी गोलीबारी के दौरान 7 पाकिस्तानी सेना के जवानों को ढेर किया था। यह ऑपरेशन भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने संयुक्त रूप से चलाया था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.