Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बीच सरहदों की लड़ाई से लेकर साइबर लड़ाई भी कायम है और हर बार भारत, पाकिस्तान की हर कायराना हरकत का जवाब देता आया है। पाकिस्तान ने उरी हमला किया, तो जवाब में भारत ने दी सर्जिकल सट्राइक। पाकिस्तान ने हिंदुस्तान की टॉप 10 यूनिवर्सिटीज की वेबसाइट्स हैक की तो भारत ने भी मुंहतोड़ जवाब देते हुए चंद घंटो में ही  500 बेवसाइट्स हैक करके उनकी नींद उड़ा दी। क्रिकेट वार से लेकर वेबसाइट वार तक हर बार पाकिस्तान ने मुंह की खाई है।

Indian hackers has hacked more than 500 pakistan's websitesभारतीय हैकर्स ग्रुप टीम इंडियन ब्लैक हैट ने पाकिस्तान के नाक के नीचे से 500 से ज्यादा वेबसाइट्स हैक कर ली हैं।  हैकर्स ने दावा किया है कि पाकिस्तान पीपल्स पार्टी की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा उन्होंने कई महत्वपूर्ण साइट्स को भी हैक कर लिया है। खास बात यह है कि इनमें वो वेबसाइट्स भी शामिल हैं, जो HTTPS से सिक्योर हैं। हैक की हुई ज्यादातर साइट्स पाकिस्तान सरकार के अधीन आती हैं, साथ ही वहां की सरकारी शिक्षण वेबसाइट्स, ट्रेड वेबसाइट्स और रुरल डेवेलपमेंट वेबसाइट्स भी शामिल हैं।

हैक की गई वेबसाइट्स के होमपेज पर साइबर वॉरियर्स लिखा हुआ आ रहा है। हैकिंग को अंजाम देने वाले इस हैकर्स ग्रुप को कई ग्रुप्स ने मिलकर बनाया है। इन ग्रुप्स में टीम ब्लैक हैट्स और यूनाइटेड इंडियन हैकर्स जैसे ग्रुप्स शामिल हैं। हैकर्स ग्रुप्स ने बड़ी ही सूझ-बूझ से रैंजमवेयर का इस्तेमाल करते हुए साइट्स को हैक किया है, रैंजमवेयर का मतलब है कि हैक की गई वेबसाइट्स को हैकर्स के कब्जे से छुड़ाने के लिए पैसे चुकाने पड़ते हैं

बता दें कि यह करारा जवाब पाकिस्तान को इसीलिए दिया गया क्योंकि मंगलवार दिन के वक्त पाकिस्तानी हैकर्स ने भारत की 10 यूनिवर्सिटीज का वेबसाइट हैक की थी। जिनमें आईआईटी दिल्ली, आईआईटी भुवनेश्वर, दिल्ली यूनिवर्सिटी, नेशनल एयरोस्पेस लैबोरैट्रीज और अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के अकांउट्स शामिल हैं। हैकर्स ने नापाक हरकत करते हुए इन तमाम वेबसाइट्स पर पाकिस्तान जिंदाबाद के अलावा कश्मीर के बारे में भी लिखा था। वेबसाइट्स को हैक करने का दावा पाकिस्तान के पीएचसी ग्रुप ने किया था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.