Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कौन कहता है कि भारत में सभी धर्म के लोगों को अपने अपने धर्म में विश्वास रखने की स्वतंत्रता दी गई है? हाल ही में एक बड़ा ही अजीब लेकिन सोच विचार करने वाला मामला सामने आया है। अलीगढ़ के कस्बा जलाली में एक शख्स को जान से मारने की धमकी इसलिए दी गई क्योंकि उसने अपने फोन में जय श्रीराम की रिंगटोन लगा रखी थी।

दरअसल जलाली के रहने वाले मनीष अग्रवाल बाबा गारमेंट नाम से कपड़ो की दुकान चलाते है। मनीष के बाबा की पहले किसी ने हत्या कर दी थी। एक दिन मनीष अपनी दुकान के बाहर खड़े थे तभी उनका फोन आया जिसमें जय श्रीराम की रिंगटोन लगी हुई थी। वहीं खडे दूसरे समुदाय के कुछ लोगों ने उन्हें फोन की रिंगटोन बदलने के लिए कहा। रिंगटोन बदलने के साथ-साथ दबंगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

धमकी मिलने के बाद मनीष उन दबंगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचे लेकिन वहां पहुंचकर पुलिस ने उन्हें बात को आपस में ही सुलझाने का सुझाव दिया। पुलिस स्टेशन से लौटने के बाद भी दूसरे समुदाय के दबंगों ने मनीष को परेशान करना बंद नहीं किया। मनीष को धमकाते हुए दबंगों ने कहा कि जिस तरह से हमने तेरे बाबा को मारा था उसी तरह से हम तुझे भी जान से मार देंगे। मनीष इस धमकी के बाद काफी घबरा गए थे। जान से मारने की धमकी का डर मनीष के अंदर इतना बढ़ गया कि उन्होनें वहां से पलायन करने का निर्णय किया और मनीष ने अपने घर के बाहर लिख दिया कि यह घर बिकाऊ है।

पुलिस से कोई मदद न मिलने के बाद मनीष ने एसपी ग्रामीण संकल्प शर्मा से पूरे मामले कि शिकायत की जिसके बाद थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट और धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि वह इस मामले की जांच गंभीरता से कर रही है वहीं आरोपियों पर सख्त कार्यवाही भी करेगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.