Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अमरनाथ यात्रा पर हुए आतंकी हमले और यूपी विधानसभा में विस्फोटक मिलने के बाद आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने एक टेप जारी किया है, जिससे सुरक्षा एजेंसियों में खलबली मच गई है। इस टेप में जैश ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है। यह धमकी भरा टेप जैश के कश्मीर बेस कैम्प से जारी किया गया है, जिसमें जैश-ए-मोहम्मद सरगना मसूद अजहर के करीबी तलहा की आवाज मानी जा रही है।

इस टेप में कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक आतंकी हमले की बात कही गई है और पीएम मोदी और सीएम योगी का नाम कई बार लिया गया है। उन्हें सबक सिखाने के लिए जिहाद छेड़ने की बात कही गई है। इस टेप में कहा गया है कि वे मोदी और योगी पर बारूद के बजाए नए तरीके से बिजली, पेट्रोल, फर्टिलाइजर,दवा और केमिकल का उपयोग कर हमला करेंगे। इस टेप में एक धर्म से जुड़े लोगों को भड़काने की कोशिश भी की गई है।

इस टेप ने सुरक्षा एजेंसियों के कान खड़े कर दिए है और आतंकी हमले की आशंका के तहत सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गई है। यह धमकी इसलिए और भी गंभीर हो जाती है क्योंकि दो दिन पहले उत्तर प्रदेश विधान सभा में उसी तरह का विस्फोटक मिला था जिसका इस टेप में जिक्र किया गया है। यूपी विधानसभा में मिले विस्फोटक ‘पीईटीएन’ में दवाइयों का ही इस्तेमाल होता है।

आपको बता दें कि बीते दो हफ्ते में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को यह दूसरी धमकी मिली है। योगी को लगातार मिल रहे धमकी संदेश और इसके 36 घंटे के अंदर उत्तर प्रदेश विधान भवन में विस्फोटक मिलने से इस बात की आशंका गहरा जाती है कि वे जैश के निशाने पर हैं।

इस टेप की जांच यूपी एटीएस के साथ एनआईए कर रही है। जहां उत्तर प्रदेश एटीएस इस टेप को फर्जी बता रही है, वहीं एनआईए,आईबी से लेकर देश की बड़ी सुरक्षा एजेंसियां इस धमकी को गम्भीरता से लेते हुए जांच कर रही है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.