Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सचिव अनिल परिहार और उनके भाई अजीत परिहार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद पुलिस ने किश्तवाड़ में कर्फ्यू लगा दिया है। घटना के विरोध में इलाके में तनाव फैल गया और लोगों ने अस्पताल के बाहर प्रदर्शन कर दिया। कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सेना बुलाई गई है। उधर, किश्तवाड़, डोडा और रामबन जिलों में एहतियातन इंटरनेट सेवा भी बंद करवा दी गई है। इसके अलावा जम्मू संभाग के बाकी सातों जिलों में हाई स्पीड इंटरनेट सर्विसेज पर रोक लगा दी गई है। इन जिलों में सिर्फ 2G सर्विस ही बहाल रखी गई है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने परिहार की हत्या पर दुख जताया है।

बता दें, कि बीजेपी नेता अनिल परिहार और उनके भाई की हत्या की जांच के लिए किश्तवाड़ एडिशनल एसपी की अगुवाई में एसआईटी का गठन कर जांच शुरू कर दी गई है। अभी तक हमलावर की पहचान नहीं की जा सकी है। प्रदेश भाजपा महासचिव अशोक कौल ने बताया कि जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में आतंकवादियों ने गोली मारकर 2 भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी। दिवंगत नेता का अंतिम संस्कार शुक्रवार दोपहर 3 बजे के बाद किया जाएगा जिसमें जम्मू कश्मीर बीजेपी के कई बड़े नेता शामिल होंगे।

कश्मीर के बिना भारत का नक्शा ट्वीट कर घिरी कांग्रेस, मांगी माफी

जम्मू-कश्मीर BJP के प्रदेश सचिव की हत्या के बाद किश्तवाड़ इलाके में तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई है। हत्या के बाद किश्तवाड़ में हिंसा फैल गई। गुसाए लोगों ने स्थानीय पुलिस स्टेशन और जिला अस्पताल पर हमला कर दिया। इलाके में साम्प्रदायिक दंगे की स्थिति से निपटने के लिए प्रशासन ने जवानों को तैनात कर दिया है। हमले के बाद पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने परिहार बंधुओं की हत्या पर दुख जाहिर करते हुए कहा कि परिहार परिवार के प्रति मेरी संवेदना है।

जम्मू कश्मीर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रविंदर राणा ने परिहार परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि आतंकियों ने शाम 8 बजे परिहार बंधुओं की गोली मारी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि भाजपा की राज्य इकाई के सचिव अनिल परिहार और उनका भाई अजीत किश्तवाड़ में अपनी दुकान से लौट रहे थे कि इसी दौरान उन पर करीब से गोलीबारी की गई। उन्होंने बताया कि हमलावर इन दोनों भाइयों का घर लौटने का इंतजार कर रहे थे और हमलावरों ने उन्हें निशाना बनाने के लिए पिस्तौल का इस्तेमाल किया। उन्होंने बताया कि दोनों भाइयों को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत लाया घोषित कर दिया।

जम्मू-कश्मीर में हुए मुठभेड़ में सेना को मिली बड़ी कामयाबी, मसूद अजहर का भतीजा मारा गया

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.