Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कर्ज में डूबी हुई एयरलाइन कंपनी जेट एयरवेज संकट में अब नया मोड़ आ गया है। कंपनी के चेयरमैन नरेश गोयल ने सोमवार को अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है। उनकी पत्नी अनिता गोयल ने भी कंपनी के बोर्ड निदेशक का पद छोड़ दिया है। वहीं जेट एयरवेज को बैंकों से तत्काल 1,500 करोड़ रुपये तक का आर्थिक मदद मिलेगी। जेट एयरवेज के निदेशक मंडल में बैंक दो सदस्यों को नामित करेंगे और एयरलाइन के दैनिक परिचालन के लिये अंतरिम प्रबंधन समिति बनाई जाएगी।

वहीं स्‍पाइसजेट के मैनेजिंग डायरेक्‍टर अजय सिंह ने जेट एयरवेज के ताजा घटनाक्रम को दुखद करार दिया है। उन्‍होंने कहा कि आज एविएशन इंडस्‍ट्री के लिए बेहद दुखद दिन है। नरेश गोयल और अनिता गोयल ने वर्ल्‍ड क्‍लास एयरलाइन की शुरुआत कर भारत का मान बढ़ाया था। यह आर्थिक नीति बनाने वाले लोगों के लिए एक अलर्ट है।

बता दें कि जेट एयरवेज का नियंत्रण अभी तक नरेश गोयल के पास था जिनके पास 51 प्रतिशत हिस्सेदारी है। अबुधाबी स्थित एतिहाद एयरवेज के पास 24 प्रतिशत हिस्सेदारी है। बता दें कि पैसों की कमी की वजह से बीते कुछ दिनों में जेट एयरवेज ने अपनी 40 से ज्‍यादा विमानों को खड़ा कर दिया। जेट एयरवेज पर कर्ज की बात करें तो 8,200 करोड़ रुपये का है और उसे मार्च अंत तक 1,700 करोड़ रुपये भुगतान करने हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.