Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

नोएडा के सेक्टर 62 स्थित रेल विहार अपार्टमेंट में एक 25 वर्षीय अंजलि की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। पुलिस के मुताबिक, हत्या का आरोपी युवक अंजलि का परिचित ही था। आपको बता दें कि अंजलि एक निजी मोबाइल कम्पनी में इंजीनियर के रूप में काम कर रही थी और मूल रूप से यमुना नगर हरियाणा की रहने वाली थी।

नोएडा के पॉश इलाके में स्थित रेल विहार सोसाइटी में बने एक पीजी में अन्य 6 लड़कियों के साथ रहा करती थी। जहां बेखौफ बदमाशों ने 31 मई की सुबह अंजलि के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी। सोसाइटी के गेट पर गार्ड तैनात होने के बावजूद हमलावर इस वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया था और अंजलि की लाश सोसाइटी की कार पार्किंग इलाके में मिली।

पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फुटेज में एक युवक को गोली मारते देखा गया है पर सीसीटीवी की क्वालिटी बेहतर ना होने की वजह से हमलावर की पहचान नहीं हो पा रही है। पुलिस को आशंका है कि इसी युवक ने सुबह कॉल करके युवती को बेसमेंट में बुलाया था।

अंजलि के पिता ने इटावा निवासी अश्वनी के खिलाफ सेक्टर-58 पुलिस स्टेशन में हत्या का केस दर्ज करवाया है। आरोपी अश्वनी इन दिनों यहां दिल्ली के लाजपत नगर में रहता है। पुलिस मामले को प्रेम-प्रसंग से जोड़ कर देख रही है। आरोपी अश्वनी इंजिनियर अंजलि का परिचित ही बताया जा रहा है।

जिस तरीके से घटना को अंजाम दिया गया और पुलिस घटना के हो जाने के तीन घंटे बाद आई इससे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं। पुलिस के अलावा अंजलि के परिजन सोसाइटी की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठा रहें हैं। फिलहाल पुलिस का कहना है कि वह मामले की गहन जांच कर रही है और जल्द ही अंजलि को न्याय मिलेगा।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.