Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि 2014 में 30 साल के बाद दिल्ली में पूर्ण बहुमत के साथ केंद्र सरकार बनी थी और उसमें मध्य प्रदेश का बहुत बड़ा योगदान था। इस जगह के साथ बीरबल का नाम जुड़ा है। बीरबल की खिचड़ी के बारे में बच्चा बच्चा जानता है। कांग्रेस महामिलावटियों के साथ मिलकर ऐसी ही खिचड़ी पकाने वाली थी, लेकिन 3 चरण के मतदान के बाद उसे समझ आ गया है कि वंशवाद के चूल्हे में अब ताप नहीं है।

अब देश का हर चौकीदार जाग चुका है और नए भारत के सपने के साथ आगे बढ़ रहा है। देश ने कमजोर और मजबूर सरकार बनाने के सारे मंसूबों पर पानी फेर दिया है। कांग्रेस का वादा था बिजली का बिल कम करने का, और इसका उपाय इन्होंने बिजली की आपूर्ति ही कम करके निकाला है। जितनी बिजली शिवराज जी की सरकार में मिलती थी, उससे आधी बिजली कांग्रेस सरकार देकर आपका बिजली का बिल कम कर रही है।

सीधी सहित ये पूरा क्षेत्र तो पावर हब रहा है, बिजली के बड़े-बड़े प्रोजेक्ट यहां पर हैं। आपका ये चौकीदार जो सौर ऊर्जा पर बल दे रहा है, पूरी दुनिया में सौर ऊर्जा के लिए हम जो अभियान चला रहे हैं। उसका एक अहम सेंटर हमारा ये क्षेत्र होने वाला है। मध्य प्रदेश में किसानों की कर्जमाफी का वादा कांग्रेस ने किया था, पर क्या कर्ज माफ हुई? लेकिन देश में घूम-घूमकर कह रहे हैं कि कर्ज माफ कर दिय है। कांग्रेस की इतना झूठ बोलने की आदत है कि मैं तो हैरान हूं। गरीब बच्चों के लिए, प्रसूता माता के पोषक आहार के लिए चौकीदार की सरकार दिल्ली से पैसे भेजती है। वो पैसे मध्य प्रदेश में चोरी हो गए और यहां के लोगों ने तुगलक रोड चुनावी घोटाला कर दिया। बोरे भर-भर के नोटें मिली है।

इनकम टैक्स की रेड के बाद कांग्रेस के लोग कहते हैं, हम तो नेता हैं हमारे वहां क्यों रेड कर रहे हो। अरे, देश का कानून सबके लिए समान होता है। अगर मोदी गलती करता है तो मोदी के घर भी इनकम टैक्स को रेड करनी चाहिए, सबके लिए कानून समान होना चाहिए।

दिल्ली से लेकर भोपाल तक कांग्रेस में भ्रष्टाचार ही शिष्टाचार है। आपका ये चौकीदार चौकन्ना है। नामदार हो या उनके रागदरबारी, कोई नहीं बचेगा। देश के लोगों का जीवन सुधरे, गरीबी कम हो, किसान की दिक्कतें कम हों, ये कांग्रेस कभी नहीं चाहती। कांग्रेस ने कर्जमाफी तो नहीं की, मोदी सरकार जो आपके खाते में पैसा जमा करना चाहती है, उसको भी ये भ्रष्ट सरकार रोक रही है।

किसानों को सीधी मदद के अलावा हम सिंचाई और भंडारण की भी एक मजबूत व्यवस्था खड़ी कर रहे हैं। आने वाले पांच वर्षों में ग्राम भंडारण योजना बनाने वाले हैं। गांव के पास ही भंडारण की उचित व्यवस्था किसानों को मिले। जब इस बार आप मध्य प्रदेश से भाजपा को सारी सीटें जिताकर देंगे, तो इन किसानों के भविष्य पर ताला लगाने वाली टोली का दिमाग ठिकाने आ जाएगा। तब वो हमें पीएम किसान योजना के लाभार्थी किसानों की सूची देंगे। दीन दयाल उपाध्याय राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन का लाभ मध्य प्रदेश और देश के गांव-गांव में देखने को मिल रहा है। इसके तहत देश की करोड़ों बहनें देश से गरीबी हटाने में अहम भूमिका निभा रही हैं।

आपका ये चौकीदार महिला सशक्तिकरण के लिए पूरी तरह से समर्पित है। जन्म से लेकर जीवन के हर चरण में बेटियों और बहनों की रक्षा, सुरक्षा और सशक्तिकरण के लिए आज तमाम योजनाएं चल रही हैं। आपके चौकीदार ने बलात्कार जैसे जघन्य अपराध के लिए फांसी की सजा का प्रावधान किया है। आपके इस चौकीदार को भारत की बेटियों पर पूरा विश्वास है। इसलिए पहली बार देश की रक्षा सुरक्षा के अग्रिम मोर्चे पर बेटियों को तैनात करने का फैसला लिया गया है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.