Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने कहा कि आसनसोल, बर्धमान और दुर्गापुर के मेरे साथियों आप सच में कमाल कर रहें हैं। इस बार पश्चिम बंगाल में आपने कमल खिलाने की जो ठानी है, उसकी चर्चा पूरे देश में हैं। बंग भूमि से उठी बदलाव की इस लहर से बड़े-बड़े पॉलिटिकल लोग भी परेशान हैं। पश्चिम बंगाल के लोग इस महामिलावटी दलों को जो झटका देने जा रहे हैं, वो एक नया इतिहास बनाएगा।

मोदी ने कहा, जो लोकतंत्र को हाईजैक करने की कोशिश करती हो, ऐसी तृणमूल को सबक सिखाने का मन पश्चिम बंगाल ने बना लिया है। स्पीड ब्रेकर दीदी, उनकी ये बौखलाहट, चुनाव आयोग पर भड़कना और मोदी को गाली देना आप सब देख रहे हैं। दीदी की ये बौखलाहट तब और बढ़ जाती है जब में कहता हूं कि जो भ्रष्ट है उसी को मोदी से कष्ट है।

आपका पसीना, आपका बलिदान, पश्चिम बंगाल के हर उस व्यक्ति को शक्ति देने वाला है। जिसकी आवाज़ को दशकों से दबाया गया, जिसके हक को गुंडों ने छीन लिया। जिसकी कमाई को जगाई-मथाई के गठबंधन ने लूट लिया। आज टीएमसी की सरकार घोटालों के विषय में कांग्रेस को पूरी टक्कर दे रही है। करप्शन हो या क्राइम ये दो ही ऐसी चीज हैं जो टीएमसी के राज में नॉन स्टॉप है। बाकी हर चीज के लिए स्पीड ब्रेकर दीदी तो हैं ही।

नारदा, सारदा, रोज़वैली सिर्फ घोटाले नहीं बल्कि गरीबों के जीवन के साथ किया गया बहुत बड़ा अपराध है। इसके तार कहां तक पहुंच रहे हैं, ये भी आप जानते हैं। एक मुख्यमंत्री जब सरेआम गरीबों को लूटने वालों के पक्ष में खड़ा हो जाए, तो स्थिति आप समझ ही सकते हैं। स्पीड ब्रेकर दीदी का मॉडल तृणमूल टोलाबाजी टैक्स पर आधारित है उनका मॉडल आधारित है कोल माफिया, बालू माफिया, आयरन माफिया और जमीन माफिया पर। उनका मॉडल है, पहले घुसपैठियों को आने का रास्ता दो और फिर पश्चिम बंगाल के संसाधनों में उन्हें लूट का हिस्सा दो।

स्पीड ब्रेकर दीदी ने एक डवलपमेंट मॉडल विकसित किया है। पहले तो यहां नौकरी की मुश्किल है। नौकरी मिलती है तो वेतन नहीं मिलता। जिनको वेतन मिलता है, उन्हें इंक्रीमेंट नहीं मिलता, वेतन में बढोतरी नहीं होती जिनकी तनख्वाह कुछ बढ़ती है, उन्हें DA का लाभ नहीं मिलता। जो युवा 21वीं सदी में पैदा हुए हैं और जो इस बार पहली बार लोकसभा के लिए मतदान करने वाले हैं। वो पश्चिम बंगाल में नई राजनीति की शुरुआत करना चाहते हैं। हिंसा, आतंक, घुसपैठ और तस्करी की राजनीतिक विरासत के साथ वो नहीं रहना चाहते।

मुट्ठी भर सीटों पर लड़कर दीदी प्रधानमंत्री बनने का सपना भी देख रही हैं। अगर ऑक्शन से प्रधानमंत्री का पद मिल जाता तो दीदी और कांग्रेस ने जो माल लुटा है वो लेकर ये ऑक्शन में आ जाते। टीएमसी की आज ये स्थिति हो गई है कि रैलियों में लोग नहीं आ रहे हैं तो विदेशों से फिल्मी कलाकार बुलाने पड़ रहे हैं। आपका ये चौकीदार दो टूक कहना चाहता है कि घुसपैठियों के दम पर पश्चिम बंगाल की राजनीति अब नहीं चलेगी। दीदी ने भाड़े के गुंडों के दम पर शासन की जो परंपरा चलाई है, वो अब बंद होगी। अब पश्चिम बंगाल का भाग्य और देश की दिशा भारत माता की जय कहने वाले ही तय करेंगे।

नया हिंदुस्तान सुरक्षा की गारंटी चाहता है, सम्मान चाहता है। अपने त्योहार के समय पूजा की, यात्राएं निकालने की आजादी चाहता है। नया हिंदुस्तान दुनिया में भारत का दबदबा चाहता है। नये हिंदुस्तान के संकल्प को आपका एक वोट पूरा कर सकता है। आपके वोट की ताकत है कि सेना के जवान सर्जिकल स्ट्राइक कर सकते हैं। आपके वोट की ताकत है कि तीन मिनट में अंतरिक्ष में जाकर हमारी मिसाइल दुश्मन की सैटेलाइट को गिरा सकती है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.