Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

दिल्ली के रामलीला मैदान में 11 और 12 जनवरी को भारतीय जनता पार्टी का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन कार्यक्रम होने जा रहा है। बीजेपी को उम्मीद है कि इस राष्ट्रीय अधिवेशन कार्यक्रम में शीर्ष नेतृत्व से लेकर देशभर के जिले के 10000 से ज्यादा बीजेपी के कार्यकर्ता इस कार्यक्रम में जुटेंगे।

इस कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए 100 फीट चौड़ा 40 फुट लंबा स्टेज बनाया गया है। 10,000 लोगों को कवर करने के लिए हाईटेक वाटर प्रूफ भव्य पंडाल पूरे रामलीला मैदान में लगाया गया। 3000 कार्यकर्ताओं के रुकने की व्यवस्था की गई। रामलीला मैदान में 200 से ज्यादा टॉयलेट बनाए गए हैं।

सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए दिल्ली पुलिस से लेकर अर्धसैनिक बल और ड्रोन के जरिए रामलीला मैदान की सुरक्षा पर नजर रखी जा रही है। पीएम के आने का कार्यक्रम है ऐसे में 2 दिन पहले ही एसपीजी के जवान डेरा डाल चुके हैं। सैकड़ों सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। इसके अलावा कई बड़ी स्क्रीन लगाई जाएंगी ताकि स्टेज से दूर बैठे कार्यकर्ताओं तक भी बात पहुंच जाए।

इस कार्यक्रम के आयोजन से लेकर दूसरी तमाम जिम्मेदारियां राष्ट्रीय और दिल्ली बीजेपी के 30 नेताओं को दी गई है। मसलन किसी नेता को पंडाल की जिम्मेदारी दी गई है तो किसी को 10000 पदाधिकारियों के रोजाना भोजन की जिम्मेदारी गई दी गई है। वहीं दिल्ली बीजेपी के नेताओं को पदाधिकारियों के आने ठहरने और भोजन की जिम्मेदारी दी गई है।

माना जा रहा है बीजेपी यहां से अपनी चुनावी रणनीति का संदेश देशभर के पदाधिकारियों को देगी। जिले के नेताओं से लेकर राष्ट्रीय स्तर के नेता इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। ऐसे में शीर्ष नेतृत्व उन्हें किस लाइन पर आगे बढ़ना है और किस लाइन पर चुनाव लड़ना है। इसकी जानकारी देंगे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.