Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

खुद को हिन्दू संगठन का कार्यकर्ता बताने वाले युवकों ने कथित ‘‘लव जिहाद’’ का विरोध करने के लिये एक प्रेमी युगल को मुर्गा बनाया। युवकों ने प्रेमी युवक से कहा कि ये सब करना है तो अपने समाज की लड़कियों के साथ करो, हिंदू समाज कोई खेल नहीं है। चलो मुर्गा बनो। बोलो, मेरा इससे आगे कोई नाता नहीं रहेगा और अगली बार पकड़े गये तो हमारे खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी। कुछ आगे जानने के पहले आप ये जान लीजिये कि ये तस्वीरें यूपी की उद्योग नगरी कानपुर की हैं। जहां पुलिस और कानून को धता बताते हुए खुद को एक हिन्दू संगठन का कार्यकर्ता बतानेवाले कुछ लड़कों ने खुद को ‘‘लव जिहाद’’ का विरोध करने वाला सच्चा सिपाही करार देते हुए एक प्रेमी युगल को मुर्गा बनाया।

हिन्दू लड़की से उसके मुस्लिम प्रेमी को राखी बंधवाई और पैर छुआए। उन्हें कसम दिलाई कि आगे से वे भाई-बहन की तरह रहेगें। इतने से भी जब इन ठेकेदारों का मन नहीं भरा तो इन युवकों ने लड़की का चेहरा छुपाते हुए प्रेमी संग उसकी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। इसमें तमाम हिन्दू लड़कियों को खुला संदेश दिया कि उनके साथ मुस्लिम युवकों का प्रेम एक धोखा है। वे एक मिशन के तहत लव जिहाद के सिपाही हैं और उन्हें इनसे बचकर रहना चाहिये।

आश्चर्य है कि कानपुर के गोविन्द नगर इलाके में भदौरिया पार्क में हुई इस घटना की पुलिस को कोई खबर ही नहीं लगी। इसकी खबर तब मिली जब खुद इस घटना को अंजाम देने वालों ने अपनी वाहवाही के लिये इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और ये वायरल हो गया। तथाकथित लव जिहाद के विरोधियों ने पूरे घटनाक्रम की वीडियो भी बनाया। फिलहाल पुलिस का पक्ष सामने नहीं आया है।लेकिन लड़के के हाथों लड़की के पैर छुआने का पोस्ट वायरल होने के बाद अब पुलिस के हाथ सबूत भी हैं।

ब्यूरो रिपोर्ट, एपीएन

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.