Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के मंडीदीप में एक ही कमरे में एक ही परिवार के चार लोगों के शव मिलने की घटना के बाद जांच में जुटी पुलिस ने अब तक स्पष्ट कारणों का खुलासा नहीं किया है। पुलिस इस मामले में आत्महत्या सहित अन्य कारणों की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार ने बताया कि मंडीदीप नगर के वार्ड 23 स्थित एक कालोनी के मकान नम्बर सी 55 में 25 वर्षीय सन्नू अपने परिवार के साथ रहता है। वहां कल रात दो बच्चों सहित चार लोगों के शव मिले थे, वहीं घर के मुखिया सन्नू को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं, सन्नू के पडोसी नितिन चौहान ने मीडिया को बताया कि कल शाम सन्नू को किसी काम के लिए आवाज़ लगाई तो कोई जबाब नहीं आया, आसपास के कुछ लोगों को बताकर फिर आवाज लगाई तो अंदर से बहुत धीमी आवाज सुनाई दी, इसके बाद पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाकर दरवाजा खटखटाया, दरवाज़ा नहीं खुलने पर पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया।

दरवाजा खुलने से घर के भीतर पांच लोग अचेत अवस्था मे मिले। पुलिस ने जब उन्हें हिलाकर देखा तो सन्नू की सांस चल रही थी, जबकि उसकी पत्नी पूर्णिमा, 12 दिन की बेटी और कुछ दिन पहले महाराष्ट्र से आये 11 वर्षीय साले दिलीप और सास दीपलता की मौत हो चुकी थी। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। नितिन ने बताया कि सन्नू सोमवार शाम आखिरी बार उसे मिला था, उसके बाद कल दिनभर उसके परिवार का कोई सदस्य बाहर नजर नहीं आया।

नितिन ने बताया कि शक होने पर शाम 7 बजे आवाज लगाकर उसे बाहर बुलाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई थी। सन्नू कॉलोनी के पास स्थित एक निजी कंपनी में काम करता था और मूलतः छत्तीसगढ़ का रहने वाला था, कॉलोनी में किराए का मकान लेकर रह रहा था।

इस संबंध मंडीदीप थाना प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि घर के भीतर से चार शव मिले हैं, जबकि एक व्यक्ति की मामूली सी सांस चल रही थी, जिसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है, अभी कुछ भी कह पाना मुश्किल है। पुलिस ने बताया यह अंदरूनी मामला है। अंदर से कुंडी बन्द थी, इसलिए जहर खाया या कुछ और यह जांच का विषय है।

साभार, ईएनसी टाईम्स

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.