Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि मोदी सरकार की लोकप्रियता से डर कर विपक्षी दलों ने महागठबंधन बनाया है लेकिन उन्हें पूरा भरोसा है कि जनादेश भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में ही रहेगा। सिंह ने आज उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के कैंप में केन्द्रीय विद्यालय की आधारशिला रखने के मौके पर संवाददताओं के साथ बातचीत में कहा कि विपक्षी दल भाजपा की लोकप्रियता से डरे हुए हैं। इसी डर के चलते उन्होंने महागठबंधन बनाया है लेकिन लोगों का विश्वास मोदी सरकार में बना हुआ है और उन्हें भरोसा है कि जनादेश भाजपा के पक्ष में ही रहेगा।

भगोड़े मेहुल चोकसी के भारतीय नागरिकता छोड़ने पर सरकार ने दिया ये बयान

राजनाथ सिंह ने कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार के दौरान हुए घोटालों का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें सरकार के लिए किसी तरह की चुनौती नहीं दिखायी देती। करोड़ों रुपए का बैंक कर्ज़ लेकर फरार हुए मेहुल चोकसी के एंटीगुआ एंड बारबूडा की नागरिकता लेने के बारे में पूछे जाने पर सिंह ने कहा कि उसे हर हाल में वापस लाया जायेगा और किसी भी आर्थिक अपराधी को बख्शा नहीं जायेगा। इससे पहले अपने संबोधन में गृह मंत्री ने कहा कि ज्ञान का इस्तेमाल रचनात्मक और विध्वंसक दोनों तरह की गतिविधियों में किया जा सकता है। इसका इस्तेमाल सही नैतिक और सामाजिक मूल्यों को बढावा देने में किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि भारत सॉफ्टवेयर हब के रूप में उभर रहा है और सूचना प्रौद्योगिकी के जानकार राष्ट्र निर्माण में

योगदान दे रहे हैं। कुछ भ्रमित युवा इस तकनीक का इस्तेमाल असामाजिक गतिविधियों के लिए कर रहे हैं और वे अल कायदा जैसे आतंकवादी संगठनों से प्रभावित हैं। उन्होंने शिक्षकों से अपील की कि वे छात्रों को शैक्षणिक ज्ञान के साथ साथ उचित नैतिक ज्ञान भी दें। इस मौके पर संस्कृति मंत्री डा महेश शर्मा और सीआईएसएफ के महानिदेशक राजेश रंजन तथा कई अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे।

साभार, ईएनसी टाईम्स

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.