Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता द्वारा अभिनेता नाना पाटेकर पर साल 2008 में एक फिल्म के सेट पर अभद्र व्यवहार किए जाने के आरोप के खिलाफ महाराष्ट्र के यवतमाल जिले में किसानों की विधवाओं ने प्रदर्शन किया। दूसरी तरफ तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। महाराष्ट्र के विदर्भ क्षेत्र के यवतमाल जिले के पंढारवाड़ा में किसानों की विधवाओं ने शनिवार को तनुश्री दत्ता के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने तनुश्री दत्ता की तस्वीरों को जला दिया। एक प्रदर्शनकारी महिला ने कहा कि “नाना पाटेकर ने हमें एक भाई के रूप में मदद की है।

उसके खिलाफ ऐसे आधारहीन आरोप अस्वीकार्य हैं।” उधर तनुश्री दत्ता की ओर से पुलिस में नाना पाटेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। तनुश्री के वकील एन सात्पुते ने बताया कि तनुश्री ने 2008 में नाना पाटेकर, गणेश आचार्य और फिल्म के निर्देशक और निर्माता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की कोशिश की थी, लेकिन पुलिस ने तनुश्री के वाहन पर हमले की घटना का मामला दर्ज करके उसे मूर्ख बना दिया था. इसमें किसी के नाम का जिक्र नहीं किया गया था

बता दें, की तनुश्री  मराठी नहीं जानती है, इसलिए वह इससे अनजान थी। इसके अलावा, वह इन लोगों के कारण हुए उत्पीड़न को लेकर अवसाद में भी थी। अब तनुश्री ने उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने और मामला दर्ज कराने का फैसला किया। तनुश्री के वकील ने कहा कि ‘मामला आईपीसी के सेक्शन 354, 354 (ए), 34 और 509 के तहत दर्ज किया गया है। हमारे पास इस घटना का सबूत है और यदि पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई नहीं की जाती है तो हम उच्च न्यायालय जाएंगे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.