Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बेंगलुरु में एचडी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में उस वक्त गर्मागर्मी का माहौल पैदा हो गया, जब अचानक पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी डीजीपी पर भड़क उठी। वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए जब ममता डीजीपी को सरेआम खरी खोटी सुनाने लगी। उनके आग बबूला होने का कारण ट्रैफिक जाम बताया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक, शपथ समारोह में शामिल होने पहुंचीं ममता बनर्जी को कार्यक्रम स्थल तक पहुंचने में भारी ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा, जिस कारण उन्हें गुस्सा आ गया। और उनके गुस्से का शिकार पुलिस महानिदेशक नीलामणि राजू को होना पड़ा।

दरअसल, बुधवार को कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह स्थल पर भारी संख्या में वाहनों के पहुंचने से रास्ता ब्लॉक हो गया था। जिस वजह से ममता बनर्जी को कुछ दूर पैदल चलना पड़ा। इस कारण वह गुस्से से इतना आग बबूला हो गई कि उन्होंने अपना गुस्सा डीजीपी पर निकाल डाला। डीजीपी नीलामणि राजू पर बरसने के बाद भी वह शांत नहीं हुई। वे इसके बाद कुमारस्वामी और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पास पहुंच गईं और खराब ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर गुस्सा जाहिर किया। उनके इस गुस्से का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

पढ़ें: कुमारस्वामी बने कर्नाटक के सीएम, बीजेपी के भय से एकजुट दिखा विपक्ष

गौरतलब है कि कर्नाटक के इस शपथ मंच पर देश के तमाम विपक्षी दलों का जमावड़ा दिखा और वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी एकजुटता का संदेश देने की कोशिश भी की गई। मंच पर यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री और एचडी कुमारस्वामी के पिता एचडी देवेगौड़ा, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, बसपा प्रमुख मायावती और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी नजर आए। इनके अलावा बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, राष्ट्रीय लोक दल के प्रमुख अजित सिंह, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और एनसीपी प्रमुख शरद पवार भी मंच पर दिखे।

उल्लेखनीय है कि 19 मई को विश्वास मत हासिल करने से पहले ही बीजेपी नेता बी.एस. येदियुरप्‍पा ने मुख्‍यमंत्री पद से इस्‍तीफा दे दिया था। इसके बाद राज्‍यपाल ने कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किया था। पहले 21 मई को शपथ ग्रहण का प्रस्‍ताव था, लेकिन राजीव गांधी की पुण्‍यतिथि के कारण उसे बदलकर 23 मई किया गया था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.