Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

एपल कंपनी के सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या पर दुख व्यक्त करते हुये बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जनविरोधी नीतियों का ही परिणाम है कि पुलिस बर्बर और निरंकुश हो गयी है। सुश्री मायावती ने सोमवार को कहा कि उत्तर प्रदेश और अन्य भाजपा शासित राज्यों में अपराध-नियन्त्रण एवं कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। इस प्रकार की रही घटनाओं से जनता का विश्वास पुलिस और सरकार से उठ जाना लाजिमी है। वास्तव में यह अति गम्भीर मसला है जिससे पूरे प्रदेश की जनता पीड़ित है।

उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार के गठन के बाद दलितों, पिछड़ों और मुस्लिमों के साथ अपरकास्ट समाज में से विशेषकर ब्राह्मणों पर अन्याय अर अत्याचार हो रहा है। राजधानी लखनऊ में विवेक तिवारी की नृशंस हत्या से सरकार का घिनौना चेहरा बेनकाब हुआ है। हकीकत यह है कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण ऐसी नृशंस हत्यायें लगातार प्रदेश में हर जिले में हो रही हैं जिससे समाज का हर वर्ग पीड़ित है।

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने कहा कि पीड़ित परिवार को इन्साफ हर कीमत पर मिलना चाहिये और दोषी पुलिसकर्मियों के साथ-साथ लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ भी सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई होनी चाहिये ताकि ऐसी घटनायें कर पुनरावृति पर अंकुश लग सके। हालाँकि भाजपा सरकार से इन्साफ की उम्मीद करना फिजूल है। बसपा अध्यक्ष ने पार्टी महासचिव और सांसद (राज्यसभा) सतीश चन्द्र मिश्र को निर्देशित किया है कि वे पीड़ित परिवार से मिलकर उन्हें इन्साफ दिलाने में हर प्रकार का सहयोग दिलाने का भी भरोसा दिलायें। हालांकि इसमे संशय है कि भाजपा सरकार के मन्त्रियों द्वारा बहाये जा रहे घड़ियाली आँसूओं से ऐसा हो पायेगा।

साभार,ईएनसी टाईम्स 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.