Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को महाराजगंज में एक विशाल रैली को संबोधित किया। मोदी ने विपक्षी पार्टियों और उनके नेताओं पर जमकर निशाना साधा। यूपी में पांच चरण के चुनाव हो चुके है और 2 चरण के अभी बाकी है। इसी वजह से पीएम समेत सभी नेता बाकी बचे दो चरण में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। आज पीएम ने महाराजगंज में राहुल, अखिलेश और मनमोहन समेत विपक्ष के तमाम बड़े नेताओं पर तंज कसा।

हार्वर्ड बेहतर है या हार्डवर्क

नोटबंदी के फैसले पर मोदी सरकार को घेरने वाले विपक्षियों को आज पीएम मोदी ने आड़े-हाथों लिया। मोदी ने कहा कि देश के ईमानदार लोगों, किसानों और नौजवानों ने जीडीपी में सुधार के जरिए हार्वर्ड और हार्ड वर्क वालों की सोच के बीच का फर्क जाहिर कर दिया है।

पीएम मोदी ने कहा कि नोटबंदी से विपक्ष के लोगों ने आर्थिक विकास चौपट होने, व्यापार में कमी आने और देश के पूरी तरह से पिछड़ने का दुष्प्रचार किया था। उन्होंने कहा कि हार्वर्ड और ऑक्सफोर्ड विश्वविधालयों के बड़े-बड़े विद्वानों ने नोटबंदी के कारण जीडीपी में भारी गिरावट आने का दावा किया लेकिन सबके दावे फेल हो गए। कल आए नए आंकड़ों में बढ़े हुए जीडीपी ने साबित कर दिया कि हार्वर्ड और हार्ड वर्क में कितना फर्क है। एक तरफ वो हैं जो हार्वर्ड की बात करते हैं और एक तरफ यह गरीब का बेटा है जो हार्डवर्क से देश की ईकोनॉमी बदलने में लगा है।

आलू की फैक्ट्री और नारियल का जूस कैसे बनाएंगे ?

इसके बाद मोदी ने राहुल गांधी का नाम लिए बगैर उनपर हमला किया और कहा कि कांग्रेस में एक ऐसे नेता हैं जो बडे़ कमाल के हैं। मैं तो भगवान से प्रार्थना करता हूं कि ईश्‍वर उन्‍हें लंबी उम्र दे। पीएम ने कहा “वह कल मणिपुर गए थे वहां किसानों के लिए बड़ी घोषणा करते हुए उन्होंने कहा कि वे मणिपुर में अब नारियल का जूस निकालेंगे और उसे इंग्लैंड में बेचेंगे। अब उन्हें कौन बताए कि नारियल से जूस नहीं पानी निकलता है। वे उत्तर प्रदेश में कहते हैं कि आलू की फैक्ट्री लगांएगे। ऐसा बोलते हुए मोदी ने जनता से पूछा कि अब आप बताओ कि आलू फैक्ट्री में बनता है क्या?

काम बोलता है या कारनामा:

इसके बाद पीएम ने अखिलेश पर भी हमला बोला और कहा कि वे छ: महीने से बोल रहे है कि काम बोलता है। अब आप बताएं कि काम बोल रहा है या कारनामें बोल रहे हैं। पीएम ने कहा कि यूपी सरकार की वेबसाइट कहती है कि कारनामा बोलता है। उनकी वेबसाइट के ही आंकड़े बताते है कि यूपी में जिंदगी बहुत छोटी है और जो है वो कब चली जाए कोई  नहीं जानता।

जनता से मांगा वोट:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा को समर्थन करने के लिए लोगों का धन्यवाद किया और कहा इंद्रधनुष में सात रंग होते हैं और यूपी में भी सात चरण में चुनाव हो रहे हैं, अब छठे और सातवें चरण का मतदान भी आपके हाथ में है। पीएम ने जनता से आग्रह करते हुए कहा कि इस बार भाजपा को ऐसा बहुमत देना है जो पहले कभी किसी दल को ना हासिल हुआ हो। उन्होंने कहा यह चुनाव भाई-भतीजावाद और उंच-नीच के भेदभाव को खत्म करने वाला चुनाव है। अब फैसला जनता को लेना है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.