Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि संसद के शीतकालीन सत्र में कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होनी है और उन्हें उम्मीद है कि सभी सदस्य जनहित के मुद्दों को महत्व देंगे। पीएम मोदी ने शीतकालीन सत्र शुरु होने से पहले मंगलवार को संसद भवन परिसर में पत्रकारों से कहा “इस सत्र में जन कल्याण के कई महत्वपूर्ण मुद्दों को संसद में उठाया जाना है। हमारा प्रयास सभी विषयों पर चर्चा कराने का होगा और मुझे भरोसा है सभी सदस्य जन भावनाओं का सम्मान करेंगे।”

शीतकालीन सत्र के दौरान विभिन्न मुद्दों पर गरमा गरम बहस और विपक्षी दलों के सदस्यों के साथ नोकझोंक की संभावनाओं को देखते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि सभी दलों के सदस्य दलगत राजनीति से ऊपर उठकर जनहित के विषयों को महत्व देंगे और संसद में पेश सभी मुद्दों पर बहस करेंगे और दोनों सदनों की कार्यवाही सुचारू रूप से चलाने में सहयोग करेंगे। उन्होंने कहा कि सभी मुद्दों पर संसद के दोनों सदनों में स्वस्थ चर्चा होनी चाहिए।

उन्होंने उम्मीद जतायी कि दोनों सदनों के सभी सदस्य जन हित के मुद्दों को नजर अंदाज नहीं करेंगे और संसद का पूरा समय जन महत्व के मुद्दों पर चर्चा के लिए देंगे। प्रधानमंत्री ने सर्वदलीय बैठक में भी सोमवार को विपक्षी दलों के सांसदों से यही अपील करते हुए कहा था कि संसद में चर्चा कीजिए। संसद में कार्यवाही स्थगित रहती है तो इससे सरकार को नुकसान होता है, विपक्षी दलों को नुकसान होता है और सबसे बड़ी बात पूरे देश का नुकसान होता है।

-साभार, ईएनसी टाईम्स

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.