Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

राष्ट्रपति के अभिभाषण पर हुई बहस का जवाब देते हुए मोदी जी कुछ ऐसी बात भी बोल गए, जिससे संसद में हंगामा हो गया। नोटबंदी की बात पर बोलने तक तो सही था लेकिन पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर तंज कसने पर संसद में रोष का माहौल हो गया।

बता दें कि राज्यसभा में अपने सम्बोधन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने डॉ मनमोहन सिंह पर तीखा प्रहार किया और उनके बयान में ऐसा तंज था कि कांग्रेस ने संसद से वॉकआउट कर दिया। गौरतलब है कि घोटालों पर अपनी बात रखते हुए मोदी जी ने कहा कि पिछले 30-35 सालों से आर्थिक फैसलों में मनमोहन सिंह की अहम भूमिका रही है, इतने घोटाले सामने आए मगर मनमोहन सिंह जी बेदाग रहे। बाथरुम में रेनकोट को पहनकर नहाने की कला तो बस डॉ साहब को ही आती है। इस बात से संसद में जोरदार हंगामा हुआ, कांग्रेस सांसदों ने वॉकआउट कर दिया।

मनमोहन सिंह ने इस बात पर कोई टिप्पणी न करने का फैसला किया वहीं पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदम्बरम ने जवाब देते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री को पूर्व प्रधानमंत्री के लिए ऐसी भाषा का प्रयोग करना शोभा नहीं देता।

नोटबंदी के फैसले को सही ठहराते हुए मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार और कालेधन के खिलाफ लड़ाई कोई राजनीतिक लड़ाई नही है और न ही यह किसी राजनीतिक दल को परेशान करने के लिए है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.