Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत दो दिवसीय यात्रा पर बिहार आ रहे हैं। वह बिहार के आरा में हो रहे अंतरराष्ट्रीय धर्म महासम्मेलन में शिरकत करेंगे। उम्मीद जताई जा रही है कि कार्यक्रम के दौरान मोहन भागवत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकत सकते हैं। हालांकि मोहन भागवत 4 अक्टूबर को बिहार पहुंच जाएंगे।

खबरों के मुताबिक बिहार के भोजपुर जिले के चंदवा में रामानुज आचार्य के 1000 वें जन्म उत्सव का आयोजन किया जा रहा है। वहां कई दिनों से यज्ञ चल रहा है जिसका समापन समारोह अगले बुधवार को होगा। इस कार्यक्रम के दौरान मोहन भागवत से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मुलाकात होने की संभावनाएं जताई जा रही है। हालांकि जनता दल यूनाइटेड ने आधिकारिक तौर पर नीतीश के कार्यक्रम में भाग लेने की पुष्टी नहीं की है।

जिसे लेकर राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘मुंह में राम, दिमाग में नाथूराम, तभी तो बना पलटूराम।’

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें तकरीबन डेढ़ साल पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ‘संघ मुक्त भारत’ का नारा दिया था। उस दौरान नीतीश और लालू गठबंधन में थे।

खबरों के मुताबिक मोहन भागवत 4 अक्टूबर को पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे। उसके बाद सड़क मार्ग से सीधे आरा के लिए रवाना होंगे। उसके अगले दिन यानी 5 अक्टूबर को वो आरा के चंदमा में संघ कार्यालय की आधारशिला रखेंगे। मोहन भागवत के इस यात्रा की पुष्टि संघ के प्रांतीय कार्यालय ने की है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.