Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार मुरादाबाद पहुंचे सीएम योगी आदित्य नाथ ने ठाकुरद्वारा में दिव्यांगों को उपकरण वितरित किए। इस दौरान केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुजर्र भी कार्यक्रम स्थल पर मौजूद रहे। दिव्यांगों को हर सम्भव मदद देने का ऐलान करने के साथ ही सीएम योगी ने उन्हें पेंशन और नौकरियां देने का भी आश्वासन दिया। उन्होंने केंद्र सरकार की हर योजना को व्यापक स्तर पर लागू करने की घोषणा भी की।

Moradabad tour: Black flags shown to CM Yogi - 1अपने सम्बोधन में सीएम योगी ने दो महीने के अपने कार्यकाल की उपलब्धियों को लोगों के सामने रखा। सीएम योगी ने कानून व्यवस्था पर बोलते हुए कहा कि पन्द्रह सालों में कुछ लोगों की आदतें खराब हुई हैं जिनको सुधारने में वक्त लगेगा। सीएम योगी ने कहा की बहन-बेटी, व्यापारी, गरीब की इज्जत से खिलवाड़ करने का हक किसी को नहीं है। और कानून हाथ में लेने वालों को सबक सिखाया जाएगा।

मुरादाबाद जनपद में सीएम योगी आदित्यनाथ के दौरे को लेकर पूरे दिन गहमागहमी देखने को मिली। सर्किट हाउस में मंडलीय समीक्षा बैठक के दौरान मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे लोगों ने जमकर हंगामा किया और पुलिस से धक्का-मुक्की भी की। सर्किट हाउस के अंदर जाने से रोकने पर नाराज हुए लोगों ने सड़क जाम कर नारेबाजी की।

इसी दौरान सर्किट हाउस के बाहर पहुंचे दलित समाज और बसपा कार्यकर्ताओं ने काले झंडे लहराए और योगी वापस जाओ के नारे लगाए। काफी देर तक सर्किट हाउस के बाहर हंगामा होता रहा और फरियादी सीएम से मिलने के लिए पुलिस की गुहार लगाते रहे। पुलिसकर्मियों के समझाने के वावजूद भी लोग नहीं माने और नारेबाजी करते रहे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.