Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

ये राजनीति नहीं आसान बस इतना समझ लीजिए, आग का दरिया है और तैर कर जाना है। राजनीति में कब किसे किस वजह से अपनी जान से हाथ धोना पड़ जाए, ये कोई नहीं कह सकता। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेहद करीबी जाने वाले बीजेपी पार्षद पवन केसरी को कुछ अज्ञात तत्वों ने मौत के घाट उतार दिया है। घटना यूपी के इलाहाबाद की है, जहां जब बीजेपी पार्षद पवन केसरी अपनी स्कूटी से घर जा रहे थे, तभी कुछ बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी। फायरिंग के तुरंत बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। घायल बीजेपी पार्षद को जब नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, तो वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृतक पार्षद पवन केसरी को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी का बेहद करीबी माना जाता है। वह फूलपुर नगर पंचायत के वार्ड नंबर 11 से पार्षद थे और साथ ही आरएसएस से भी जुड़े हुए थे। यह वारदात शहर से तकरीबन पैंतालीस किलोमीटर दूर फूलपुर इलाके में घटित हुई। फिलहाल यह पता नहीं लग सका है कि हत्या किसने और क्यों की। लेकिन पुलिस ने शक के आधार पर तीन संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है।

खबर के मुताबिक, मृतक पार्षद ने मौत के कुछ देर पहले ही इलाहाबाद के एसएसपी से फोन पर बात करके उनसे मिलने के लिए समय मांगा था। पुलिस का इस बारे में मानना है कि इस वारदात को किसी आपसी रंजिश के तहत अंजाम दिया गया है। जबकि इलाके के बीजेपी विधायक प्रवीण पटेल का मानना है, कि योगी सरकार द्वारा अपराधियों के खिलाफ की जा रही कार्रवाई से परेशान होकर किसी बदमाश ने सियासी वजहों से इस घटना को अंजाम दिया है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.